Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahesh Babu की हुई Bill Gates से मुलाकात, तस्वीर शेयर कर कह दी ये बात

Mahesh Babu Meets Bill Gates: साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) इन दिनों अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर हैं. न्यूयॉर्क में उन्होंने माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft) के को-फाउंडर बिल गेट्स (Bill Gates) से मुलाकात की. इस दौरान की तस्वीर को उन्होंने फैंस के बीच शेयर किया है.

 Mahesh Babu की हुई Bill Gates से मुलाकात, तस्वीर शेयर कर कह दी ये बात

Mahesh Babu : महेश बाबू

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Mahesh Babu Meets Bill Gates: तेलुगु स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) के साथ छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं और अपने फैंस के साथ वेकेशन की कुछ झलकियां को लगातार शेयर कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर माइक्रोसॉफ्ट (Microsoft) के को-फाउंडर बिल गेट्स (Bill Gates) के साथ एक तस्वीर शेयर की. 46 साल अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बिल गेट्स के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, "बिल गेट्स से मिलकर खुशी हुई! इस दुनिया के सबसे महान दूरदर्शी लोगों में से एक... और फिर भी सबसे अधिक विनम्र! वास्तव में एक प्रेरणा!"

तस्वीर में, महेश एक चेक शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे थे जिसे उन्होंने ब्लैक पैंट के साथ कंप्लीट किया है. उन्होंने ब्लैक स्पोर्ट्स शूज और कैप भी पहन रखा है. दूसरी ओर, माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर ने चारकोल स्वेटशर्ट और ग्रे ट्राउजर पहन रखा था. तस्वीर में महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर भी नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Mahesh Babu सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे ट्रोल, यूजर्स के हाथ लगा पान मसाले का पुराना ऐड

 

 

तस्वीर में नम्रता ने कैजुअल व्हाइट टी पहनी थी जिसे उन्होंने फ्लेयर्ड पैंट के साथ पेयर किया था. अपने पूरे लुक को कंप्लीट करने के लिए वह सिर पर ट्रांसपेरेंट सनग्लासेज पहने नजर आईं. 

महेश अपनी पत्नी और दो बच्चों- सितारा घट्टामनेनी और गौतम घट्टामनेनी के साथ कुछ समय के लिए वेकेशन पर हैं. अपने इस वेकेशन के दौरान, उन्होंने यूरोप के अलग-अलग हिस्सों का दौरा किया है. फिलहाल वे न्यूयॉर्क में हैं जहां उनकी मुलाकात बिल गेट्स से हुई. तेलुगु अभिनेता ने एक रेस्टोरेंट में बिल गेट्स के साथ एक तस्वीर भी साझा की.

वर्क फ्रंट की बात करें तो महेश बाबू को आखिरी बार हिट तेलुगू फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' में देखा गया था. फिल्म में कीर्ति सुरेश भी थीं और इसका निर्देशन परशुराम पेटला ने किया था. यह फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

ये भी पढ़ें: Sarkaru Vaari Paata की चमक फीकी पड़ते ही बदले Mahesh Babu के सुर, बोले- हिंदी सिनेमा से नहीं कोई परहेज

अपनी हालिया फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' की सफलता के बाद, महेश बाबू जल्द ही सुकुमार के निर्देशन में पूजा हेगड़े के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement