Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Masaba Masaba 2 में दिखेगी उलझे हुए प्यार और करियर की झलक, ट्रेलर में बेहद फैशनेबल नजर आईं Neena Gupta

फैशन डिजाइनर Masaba Gupta और अभिनेत्री Neena Gupta स्टारर 'Masaba Masaba' सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 'हसल बनाम हार्ट' की थीम की खोज करते हुए इस सीजन में फिर एक बार मां बेटी की जबरदस्त जोड़ी नजर आएगी. इस सीरीज के पहले सीजन को काफी पसंद किया गया था.

Latest News
Masaba Masaba 2 में दिखेगी उलझे हुए प्यार ��और करियर की झलक, ट्रेलर में बेहद फैशनेबल नजर आईं Neena Gupta

Masaba Masaba Season 2 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपनी बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) के काफी करीब हैं. मसाबा भी अपनी मां को अपना आइडल मानती हैं. उनकी जिंदगी से जुड़ी खास झलक और मां बेटी की बॉन्डिंग को दर्शाते हुए Netflix पर 2020 में मसाबा मसाबा नाम की सीरीज आई थी जो काफी फेमस हुई थी. काफी समय से इस सीरीज को लेकर काफी चर्चा बनी हुई थी. अब 2 साल बाद इस सीरीज का दूसरा सीजन भी नेटफ्लिक्स जल्द ही आने वाला है. आज मसाबा मसाबा सीजन 2 वेब सीरीज का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में फिर एक बार मां बेटी के बीच के प्यार और टकरार को बखूबी तरीके से दिखाया गया. अब फैंस को सीरीज के रिलीज होने का इंतजार हैं.  

नेटफ्लिक्स की सफल वेब सीरीज में गिनी जाने वाली 'मसाबा मसाबा' के दूसरा सीजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है.  मशहूर सिलेब्रिटी फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता और दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता की ये सीरीज 29 जुलाई को रिलीज होगी. सीरीज के ट्रेलर में मां-बेटी की जोड़ी नजर आई. इसमें दिखाया गया है कि कैसे मसाबा अपनी पर्सनल लाइफ और लव लाइफ को बैलेंस करती हुई नजर आती हैं. इस ट्रेलर को मसाबा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया. उन्होंने लिखा- 'वो राजकुमारी रही है, वो रानी रही है, अब उसके राजा बनने का समय है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

सोनम नायर के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज के पिछले सीजन ने लोगों को काफी एंटरटेन किया था. इसके साथ ही साथ ग्लैमर इंडस्ट्री के पहलुओं को भी इस सीरीज में दिखाया गया था. ये सीरीज एक फैमिली ड्रामा है, जिसमें एक लड़की के संघर्ष और रिश्तों को दिखाया गया है जिनमें अनगिनत उतार-चढ़ाव हैं. नीना गुप्ता की बेटी और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता की जिंदगी को पास से दिखाने वाली इस सीरीज के दूसरे सीजन का लोग लंबे से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में ट्रेलर का रिलीज होना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

ये भी पढ़ें: Mumbai में समुंदर किनारे बंगला अफोर्ड नहीं कर सकते ये दो सुपरस्टार, वायरल हुआ Neena Gupta का वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement