Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prophet Muhammad मामले पर भड़के Naseeruddin Shah, बोले- PM Modi इन लोगों को समझाएं

Prophet Muhammad Row पर Naseeruddin Shah ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए Nupur Sharma पर नाराजगी जाहिर की है और PM Narendra Modi से खास अपील की है.

Latest News
Prophet Muhammad मामले पर भड़के Naseeruddin Shah, बोले- PM Modi इन लोगों को समझाएं

Naseeruddin Shah On Prophet Muhammad Row: नसीरुद्दीन शाह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पैगंबर मोहम्‍मद (Prophet Muhammad) पर टिप्‍पणी से जुड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. भारतीय जनता पार्टी के दो पदाधिकारियों द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर किए गए विवादित बयान के बाद इस मुद्दे पर राजनीति भी शुरू हो गई है. मामला तूल पकड़ने पर बीजेपी ने दोनों नेताओं पर कार्रवाई भी कर दी थी. टीवी डिबेट के दौरान कमेंट करने वाली नुपुर शर्मा (Nupur Sharma) को सस्‍पेंड कर दिया गया था और इसके अलावा नवीन कुमार जिंदल को भी पार्टी ने निष्‍कासित किया गया था. वहीं, अब इस पूरे मामले पर बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) का रिएक्शन भी खूब चर्चा में आ गया है.

नसीरुद्दीन शाह पहले भी देश और इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दों पर खुलकर अपनी राय जाहिर करते दिखाए दे चुके हैं. वहीं, पैगंबर मोहम्‍मद पर टिप्‍पणी मामले में उन्होंने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा है कि सरकार ने कार्रवाई तो की लेकिन काफी देर लगा दी. उनका कहना है कि 'इस मामले पर अपना मुंह खोलने में और निंदा करने में सरकार ने करीब एक सप्‍ताह का वक्‍त लगा दिया. इस तरह के बयान पाकिस्‍तान, अफगानिस्‍तान और बांग्‍लादेश जैसे देशों में सामने आते हैं. यहां शीर्ष स्‍तर पर इस तरह की बात नहीं आती'.

ये भी पढ़ें-  Akshay Kumar-Ananya Panday सुनाएंगे Jallianwala Bagh की कहानी? जानें इस फिल्म से जुड़ी डिटेल्स

PM Narendra Modi पर कही ये बात

वहीं, नुपुर शर्मा के बारे में बात करते हुए नसीरुद्दीन शाह बोले कि 'वो कोई अराजक तत्‍व नहीं हैं बल्कि बीजेपी की राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता हैं'. नसीर के ने आगे कहा- 'आप मुझे कोई भी ऐसा बयान या रिकॉर्डिंग दिखाएं जिसमें मुस्लिमों ने हिंदुओं देवी-देवताओं पर कोई बात कही हो'.

ये भी पढ़ें- Prophet Remarks Row: सरकार सख्त! नुपुर शर्मा, असदुद्दीन ओवैसी सहित कई लोगों के खिलाफ FIR

उन्होंने कहा- 'मैं पीएम मोदी से अपील करता हूं कि इन लोगों को समझाएं. अगर वो ऋषिकेश में 'धर्म संसद' में कही अपनी बात को मानते हैं तो... अगर वो नहीं मानते हैं तो उन्हें वैसे ही सामने आना चाहिए'. उनका कहना है कि आज के समय में अगर कोई मुस्लिम अपने अधिकारों की बात करता है तो उसे टारगेट किया जाता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement