Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Navaratri 2022: 'हर हर शंभू' के बाद Abhilipsa Panda ने फिर चलाया अपनी आवाज का जादू, मां दुर्गा की भक्ति में हुई लीन

Abhilipsa Panda शिव शंभू के बाद अब Maa Durga की भक्ति में लीन हो गई हैं. सिंगर ने Navratri के मौके पर नया गाना रिलीज किया है जो फैंस को काफी पसंद आया.

Latest News
Navaratri 2022: 'हर हर शंभू' के बाद Abhilipsa Panda ने फिर चलाया अपनी आवाज का जादू, मां दुर्गा की भक्ति में हुई लीन

Abhilipsa Panda अभिलिप्सा पांडा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हर हर शंभू गाकर रातों रात फेमस हुईं सिंगर अभिलिप्सा पांडा (Abhilipsa Panda) का नया गाना रिलीज हो गया है. इस बार वो भगवान शिव की नहीं बल्कि मां दुर्गा (Maa Durga) की भक्ति करती नजर आईं. पहले उनका गाना हर हर शंभू (Har Har Shambhu) रिलीज होने के तुरंत बाद ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा था और अब नवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया उनका नया गाना सबकी जुबान तक पहुंच गया है. इस गाने में अभिलिप्सा मां दुर्गा की अराधना करती दिख रही हैं. नव दुर्गे नमो नम: (Nav Durge Namo Namah) नाम का ये गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस भक्ति गाने में भी सिंगर अपनी आवाज का जादू बिखेर रही हैं. 

सिंगर अभिलिप्सा पांडा का ये नया गाना नव दुर्गे नमो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. Bhakti Darshan HD नाम के यूट्यूब चैनल पर इसे रिलीज किया गया है. कुछ ही घंटों में इसे हजारों व्यूज मिल गए. धीरे धीरे ये गाना लोगों की जुबान पर चढ़ रहा है. वीडियो में सिंगर लाल रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. इस भजन के बाल संदीप कपूर ने लिखा है.

अभिलिप्सा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ही सिंगिंग की ट्रेनिंग बचपन से ही ले रही हैं. अभिलिप्सा ने बताया था कि वो आठ अलग-अलग भाषाओं में गाना गा सकती हैं. वो म्यूजिक को अपनी जिंदगी में काफी अहम मानती हैं.

ये भी पढ़ें: Har Har Shambhu Singer: फरमानी नाज नहीं ये हैं 'हर हर शम्भू' गाने की असली सिंगर, मिल चुके हैं करोड़ों व्यूज

कौन हैं अभिलिप्सा पांडा?

अभिलिप्सा पांडा को 'हर हर शंभू' गाने से काफी फेम हासिल हुआ. ये गाना ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम जैसे हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोकप्रिय हो गया है. अभिलिप्सा ओडिशा की रहने वाली हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement