Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Neha Singh Rathore ने UP Police को बताया झूठा, कहा 'सभी बिके हुए हैं'

Neha Singh Rathore ने यूपी पुलिस द्वारा भेजे गए नोटिस को लेकर खुलकर बात की है. सिंगर का कहना है कि उन्हें एक क्रिमिनल की तरह ट्रीट किया गया है.

Neha Singh Rathore ने UP Police को बताया झूठा, कहा 'सभी बिके हुए हैं'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अपने लोकगीतों और उन गीतों में सरकार से सवाल पूछकर चर्चा में आईं नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. नेहा सिंह ने कानपुर देहात अग्निकांड में मां-बेटी की हत्या को लेकर अपने गाने 'यूपी में का बा' पार्ट 2 के जरिए सरकार पर हमला किया था. इसके बाद यूपी पुलिस (UP Police) ने सिंगर को नोटिस भेजते हुए कुल सात सवालों के जवाब मांगे थे. नोटिस में यह भी लिखा गया कि अगर इनके संतोषजनक जवाब नहीं मिलते हैं तो आईपीसी और सीआरपीसी की धाराओं के तहत केस दर्ज किए जाएंगे. अब सिंगर ने इसे लेकर खुलकर बात की है. 

हाल ही में नेहा सिंह लखनऊ में आयोजित न्यूज चैनल आजतक के एक कार्यक्रम का हिस्सा बनने पहुंची थीं. यहां उन्होंने पुलिस द्वारा भेजे गए नोटिस पर खुलकर बात की. इस दौरान सिंगर ने यूपी में का बा, कानपुर में बाबा के डीएम भइल रंगबाज बा... की एक-एक लाइनें सुनाईं और वहां मौजूद लोगों से उनकी राय पूछी. नेहा सिंह राठौर ने पूछा कि इसमें क्या है जिससे नोटिस दी जानी चाहिए.  

यह भी पढ़ें- नोटिस के बाद पति को छोड़नी पड़ी नौकरी, अस्पताल में ड्रिप चढ़वाती दिखीं नेहा सिंह राठौर

सिंगर ने वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से भी पूछते हुए कहा, 'भैया कुछ गलत गाया है, कुछ गलत कहा है.' आगे यूपी पुलिस को झूठी पुलिस बताते हुए नेहा सिंह राठौर ने कहा कि उन्हें एक क्रिमिनल की तरह ट्रीट किया गया है.

इसके अलावा पुलिस प्रशासन से भागने के सवाल पर उन्होंने कहा, 'मैं कहीं भाग नहीं रही हूं. आज यहां लखनऊ मैं हूं, अगर कोई गलती की है तो गिरफ्तार करो. पुलिस लेकर जज तक सभी बिके हुए हैं लेकिन मेरी जज जनता है, लोग मेरे साथ हैं. पुलिस ने इतने ट्रिकी तरीके से सवाल किए हैं कि अगर में जवाब देती हूं तो भी फंसूंगी और अगर नहीं देती हूं तो भी. मैं अपने वकील से पूछकर जवाब दूंगी.'

यह भी पढ़ें- 15 साल की उम्र में नशा देकर एक बुजुर्ग आदमी ने किया था इस एक्ट्रेस का रेप, सालों बाद बताई आपबीती 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, हाल ही में कानपुर में अतिक्रमण हटाने के दौरान दो महिलाओं के जलकर मर जाने के बाद खूब हंगामा हुआ था. वही, नेहा सिंह राठौर ने इसी मुद्दे पर एक गाना गाया था, जिसे बोल थे 'यूपी में का बा' पार्ट 2. इससे पहले, यूपी के विधानसभा चुनाव के दौरान नेहा का गाना 'यूपी में का बा' खूब चर्चित हुआ था. इतना ही नहीं, इस मुद्दे को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और समर्थकों ने नेहा सिंह राठौर की जमकर आलोचना भी की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement