Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Charan और उपासना ने बेटी को दिया Klin Kara Konidela नाम और अंबानी ने भेजा सोने का गिफ्ट, देखें फोटो और वीडियो

Ambani Gifted Gold Cradle To Ram Charan: मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने साउथ सुपरस्टार राम चरण की बेटी पर अपना खूब सारा प्यार लुटाया. इतना ही नहीं नामकरण के दिन दोनों ने राम और उनकी पत्नी उपासना को उनकी बेटी के लिए खास तोहफा भी भेजा है.

Latest News
Ram Charan और उपासना ने बे�टी को दिया Klin Kara Konidela नाम और अंबानी ने भेजा सोने का गिफ्ट, देखें फोटो और वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ambani Gifted Gold Cradle To Ram Charan) की बेटी का आज नामकरण का कार्यक्रम पूरा हो चुका है. राम चरण और उपासना ने अपनी बेटी को Klin Kara Konidela नाम दिया है. इस कार्यक्रम की शुरुआत उपासना के घर पर भव्य तरीके से हुई. कई सारे सेलेब्स ने इस समारोह में शिरकत की. वहीं कुछ(Klin Kara Konidela) लोगों ने गिफ्ट के रूप में  राम चरण की बेटी को अपना आशीर्वाद भेजा. राम चरण की फैंन फॉलोइंग इतनी ज्यादा बड़ी है कि एक्टर्स ही नहीं उनके छोटे-बड़े फैंस से लेकर देश के जाने माने कई लोगों ने उन्हें गिफ्ट भेजे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की के मुताबिक देश के जाने माने और प्रतिष्ठित बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने उनकी बेटी के लिए करोड़ों रुपये का गिफ्ट भेजा है. आपको बता दें राम चरण को मिलने वाला ये गिफ्ट अबतक के सबसे कीमती गिफ्ट्स में से एक है. आइए जानते हैं अंबानी परिवार ने राम चरण की बेटी के लिए ऐसा क्या गिफ्ट भेजा है.


ये भी पढ़े:- Lust Stories 2 से वायरल हुआ Tamannaah Bhatia और Vijay Varma का बोल्ड सीन, देखें लोगों का रिएक्शन

अंबानी फैमली ने भेजा सोने का पालना 
अंबानी फैमली ने राम चरण और उपासना की बेटी के लिए सोने का पालना भेजा है. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने न्यू बॉर्न बेबी को जो सोने का पालना गिफ्ट किया है उसकी कीमत करोड़ो रुपये में हैं. हालांकि ऑफिशियली इस बात पर अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है.
ambani gifted gold cradle to Ram Charan and Upasana

उपासना ने शेयर की वीडियो
उपासना ने अपनी बेटी की नेम सेरेमनी की तैयारी की वीडियोज को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. उनका घर को डेकोर बाय डिनाज ने डेकोरेट किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कितनी खूबसूरती से घर को सजाया जा रहा है. आपको बता दें कि राम चरण और उपासना ने 20 जून को अपनी बेटी घर में वेलकम किया और उनके परिवार के सदस्य नवजात शिशु को आशीर्वाद देने के लिए अस्पताल तक गए थे. मेगास्टार चिरंजीवी राम की बेटी को प्यार से "मेगा प्रिंसेस" कहते हैं. 
 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement