Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Saas-Bahu का हाई-वोल्टेज ड्रामा, इंटरनेट पर एक्ट्रेस ने बेटे-बहू से तोड़ा रिश्ता

Pakistan की मशहूर एक्ट्रेस सबा फैजल के घर जबरदस्त ड्रामा चल रहा है. Saas-Bahu अपने झगड़े को सोशल मीडिया तक ले आई हैं.

Latest News
Saas-Bahu का हाई-वोल्टेज ड्रामा, इंटरनेट पर एक्ट्रेस ने बेटे-बहू से तोड़ा रिश्ता

Pakistani Actress Saba Faisal With Daughter In Law Neha Malik: इंटरनेट पर वायरल हुआ सास-बहू का झगड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस (Pakistani Actress) सबा फैजल (Saba Faisal) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. काफी समय से उनका अपनी बहू नेहा मलिक (Neha Malik) के साथ जबरदस्त झगड़ा चल रहा है. नेहा कभी अपने सोशल अकाउंट तो कभी इंटरव्यूज के जरिए सासू मां सबा पर चौंकाने वाले आरोप लगा चुकी हैं. वहीं, अब जाकर सबा ने भी नेहा के आरोपों का जवाब दिया है. सबा ने एक वीडियो शेयर किया है और इसके जरिए उन्होंने अपनी बहू के आरोपों को झूठा बताया है. सबा इस वीडियो में बता रही हैं कि किस तरह उनका बेटा सलमान फैजल भी बहू का साथ दे रहा है.

पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस सबा ने आरोप लगाया है कि 'नेहा मुझे लेकर ऐसे पोस्ट करती हैं कि लोग मुझे गालियां सुनाते हैं'. सबा ने कहा कि 'मैंने कभी अपने परिवार की बातें इस तरह सोशल मीडिया पर नहीं की हैं लेकिन नेहा के पोस्ट पर लोग मुझे जिस तरह से गालियां सुनाते हैं. मैं इसके अलावा और कुछ भी नहीं कहूंगी कि किसी के भी खानदान में जब नेहा जैसी औरत आ जाती है तो खानदान टूट जाता है. मैं पिछले 4 साल से बहुत मुश्किल की जिंदगी जी रही हूं'.

ये भी पढ़ें- 'मेरा दिल ये पुकारे आजा...' के बाद पाकिस्तानी गर्ल का दूसरा Video वायरल, डांस मूव्स देख दीवाने हुए लोग

सबा का कहना है कि वो परेशान हैं कि उनका बेटा सलमान, 'ऐसी औरत' के साथ कैसे अपनी पूरी जिंदगी गुजारेगा. उन्होंने लोगों से गुजारिश की है कि अगर उनका परिवार नेहा के आरोपों पर खामोश है तो उन्हें गलत ना समझा जाए. उन्होंने कहा- 'अगर आपको दोनों साइड की बातें पता नहीं है तो जज ना करें'. उन्होंने यहां तक कह दिया है कि वो अपनी बहू और बेटे के साथ अपने सारे रिश्ते तोड़ चुकी हैं, दोनों से अब उनका कोई वास्ता नहीं है. नेहा ने पर उनके देवर ने भी आरोप लगाए हैं कि वो पहले ही दिन से उनका परिवार तोड़ने की कोशिश में लगी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- Aryan के प्यार में डूबी पाकिस्तानी एक्ट्रेस, ऐसे जाहिर किया अपना हाल-ए-दिल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement