Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Oye Ayesha Dance Video: 'मेरा दिल ये पुकारे आजा...' के बाद पाकिस्तानी गर्ल का दूसरा Video वायरल, डांस मूव्स देख दीवाने हुए लोग

Oye Ayesha Dance Video: सोशल मीडिया पर आयशा का एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भी लड़की का डांस देखने लायक है.

Latest News
Oye Ayesha Dance Video: 'मेरा दिल ये पुकारे आजा...' के बाद पाकिस्तानी गर्ल का दूसरा Video वायरल, डांस मूव्स देख दीवाने हुए लोग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया और फिर देखते ही देखते खूब वायरल हो गया. हम बात कर रहे हैं पाकिस्तानी गर्ल आयशा (Ayesha) के डांस वीडियो की. महज कुछ ही मिनट की उस क्लिप ने आयशा को रातों रात स्टार बना दिया. चंद मिनटों में हर कोई 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने पर उनके कातिलाना डांस मूव्स का फैन बन बैठा. आयशा अपने उस डांस के चलते कई दिनों तक खबरों में बनी रहीं. वीडियो अभी तक सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इन सब के बीच अब पाकिस्तानी गर्ल का ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है. 

फिर हिट हुईं आयशा
सोशल मीडिया यूजर्स के सिर से अभी Oyee Ayesha नाम के अकाउंट से शेयर किया गया वो वीडियो उतरा भी नहीं था कि अब आयशा का एक और वीडियो सामने आ गया है. इस वीडियो में भी लड़की ने फैंस का दिल जीत लिया है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में आयशा उसी ग्रीन कलर के आउटफिट में  साजिया मंजूर के गाने 'बतियां बुझाई रखदी' पर डांस करती नजर आ रही हैं. उनके डांस मूव्स पर फैंस एक बार फिर फिदा हो गए हैं.

यह भी पढ़ें- Prabhas को डेट कर रहीं Kriti Sanon? Varun Dhawan ने दिया बड़ा इशारा

यहां देखें Oyee Ayesha का डांस वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saeed Asif (@asif_daddy)

 

पिछली बार की तरह इस बार भी डांस के साथ-साथ आयशा के एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं. शेयर किए जाने के बाद से लेकर अभी तक वीडियो को साढ़ें 3 मिलियन यानी 35 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कमेंट सेक्शन में यूजर्स उनके डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Jhalak Dikhhla Jaa 10 के ग्रैंड फिनाले में इस कंटेस्टेंट का डांस देख रो पड़ीं Nora Fatehi, एक्ट्रेस को आई पुराने प्यार की याद

कौन है Oye Ayesha?
आयशा नाम की यह लड़की पाकिस्तान की रहने वाली एक आम लड़की ही है. पिछले वीडियो के सामने आने के बाद आशया के लुक को देखकर कयास लगाए गए कि वे अपनी ही शादी में डांस कर रही हैं. हालांकि, वीडियो के हिट होने के बाद पाकिस्तान से लड़की का एक इंटरव्यू वीडियो भी सामने आया. इस इंटरव्यू में आयशा ने बताया था कि वे अपनी दोस्त की शादी में पहुंची थीं. वहां लोगों ने उनसे डांस करने जिद की जिसके बाद वे बिना तैयारी के ऐसी ही डांस करने लगीं. आयशा का कहना था कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि ये वीडियो इतना वायरल हो जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement