Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Oye Ayesha: 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गर्ल बेच रहीं अपना 'ग्रीन कुर्ता', कीमत जान लोग बोले- इसे ब्लॉक करो

Viral Girl Ayesha: आएशा अब अपना कुर्ता नीलाम कर रही हैं. इसे लेकर पाकिस्तानी वायरल गर्ल को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

Latest News
Oye Ayesha: 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गर्ल बेच रहीं अपना 'ग्रीन कुर्ता', कीमत जान लोग बोले- इसे ब्लॉक करो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तानी गर्ल आयशा (Ayesha) एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गई हैं. कभी अपने डांस से लाखों लोगों को अपना दीवाना वाली आयशा को अब जमकर खरी खोटी सुनाई जा रही है. इतना ही नहीं, कई लोगों ने तो वायरल गर्ल को ब्लॉक कर देने की बात तक कह डाली है. बीते दिनों आयशा की एक तस्वीर को लेकर काफी बवाल हुआ तो अब एक बार फिर उनके नए कारनामे के चलते लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, जिस ग्रीन कुर्ते में आयशा का डांस वीडियो वायरल हुआ था, पाकिस्तानी गर्ल अब अपने उस कुर्ते की निलामी करने जा रही हैं. यहां तक तो फिर भी ठीक था लेकिन इसके लिए आयशा ने जो कीमत तय की है, उसे सुनकर लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई है. मामले को लेकर पीपल मैगजीन पाकिस्तान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput के फ्लैट को नहीं मिल रहा कोई किराएदार, 2.5 साल बाद भी है खाली

अपनी इस पोस्ट में पीपल मैगजीन ने लिखा, 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गर्ल अपना ग्रीन कुर्ता बेच रही हैं और इस कुर्ते की कीमत उन्होंने 3 लाख रुपये रखी हैं.' इधर, जैसे ही पीपल मैगजीन का ये पोस्ट सामने आया, लोगों ने इसे लेकर आयशा को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. अब तक सैकड़ों लोग आयशा के कुर्ते से जुड़े इस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं.

 

 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,'अब यही देखना बाकी था' तो दूसरे ने लिखा,'ये लड़की अकेले ही पाकिस्तान की इकोनॉमी को बढ़ाने की कोशिश कर रही है. रिस्पेक्ट.' तीसरे ने लिखा, '3 हजार का सूट 3 लाख में और इसने खुद यह 300 से ज्यादा बार पहन लिया होगा.' इन सब के अलावा कई लोग इसे लेकर आयशा का मजाक भी बनाते नजर आए. 

यह भी पढ़ें- Bollywood से लेकर हॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस के फैशन स्टेटमेंट ने बटोरी थी सुर्खियां, देखें फोटोज 

इधर, सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह रही कि वायरल डांस के दौरान जो कुर्ता आयशा ने पहना था और जिस कुर्ते की फोटो निलामी के लिए दिखाई गई है, वो दोनों अलग-अलग हैं. इसे लेकर भी लोगों ने आयशा पर जमकर निशाना साधा. कुर्ते की फोटो देखने के बाद एक यूजर लिखते हैं, 'ये लड़की बड़ी ही चालाकी से लोगों को ठगने की कोशिश कर रही है. 3 हजार का भी नहीं होगा जिसे 3 लाख में दे रही है और जबकि वो ड्रेस दूसरी थी.' दूसरे

यहां देखें लोगों के रिएक्शन-

oye ayesha

ayesha Dress

कौन हैं Oye Ayesha?
लाहौर की रहने वाली आएशा एक फेमस टिकटॉक स्टार हैं. बीते दिनों आयशा अपनी दोस्त की शादी में शिकरत करने पहुंची थीं. यहां उन्होंने लोगों के कहने पर लता मेंगेशकर के गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर एक डांस परफॉर्म किया. इस डांस का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया और फिर वो जमकर वायरल होने लगा. अपने डांस के चलते आयशा को पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में भी काफी पहचान मिली थी. हालांकि, अब नया पोस्ट सामने आने के बाद लोग उनपर जमकर बरसते नजर आ रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement