Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Oyee Ayesha: 'मेरा दिल ये पुकारे आजा...' के बाद अश्लील इशारे करती नजर आई पाकिस्तानी गर्ल, भड़के लोग बोले- दिखा दी औकात...

वायरल गर्ल Oyee Ayesha का लेटेस्ट पोस्ट देख सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा सातवें आसमान पर है. लोग पाकिस्तानी गर्ल को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं.

Latest News
Oyee Ayesha: 'मेरा दिल ये पुकारे आजा...' के बाद अश्लील इशारे करती नजर आई पाकिस्तानी गर्ल, भड़के लोग बोले- �दिखा दी औकात...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बीते कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया और फिर देखते ही देखते वायरल हो गया. हम बात कर रहे हैं पाकिस्तानी गर्ल आयशा (Ayesha) के डांस वीडियो की. अभी तक लोगों की जुबान पर 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाना चढ़ा हुआ है. दिवंगत सिंगर लता मेंगेशकर (Lata Mangeshkar) के इस गाने पर आयशा ने अपने कातिलाना डांस मूव्स से खूब तारीफ बटोरी थीं. चंद मिनटों के इस वीडियो ने आयशा को रातों-रात स्टार बना दिया था. इन सब के बीच अब एक बार फिर पाकिस्तानी गर्ल का एक और पोस्ट चर्चा में आ गया है. हालांकि, इस बार अपने इस पोस्ट के चलते आयशा लोगों के निशाने हैं. इतना ही नहीं, कई लोगों ने तो उन्हें अनफॉलो करने की धमकी तक दे डाली है.

क्या है पूरा मामला?
डांस वीडियो वायरल होने के बाद पाकिस्तान से आयशा के कई इंटरव्यू वीडियो भी सामने आए. इन सभी वीडियोज में अपनी विनम्रता के चलते आयशा ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया. हालांकि, अब मामला कुछ उल्टा पड़ता नजर आ रहा है. हाल ही में आयशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें लेकर वायरल गर्ल को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed Video: लड़खड़ाती और बार-बार लोगों से टकराती नजर आईं उर्फी जावेद, हालत देख लोग बोले- ज्यादा चढ़ गई है....

दरअसल, हाल ही में शेयर की गई तस्वीरों में आयशा कुछ अश्लील इशारे करती नजर आ रही हैं. उनकी यही हरकत लोगों को जरा पसंद नहीं आई और आयशा को जमकर ट्रोल किया जाने लगा. लोग आयशा की पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहे हैं. इसे लेकर कई लोगों ने तो उन्हें अनफॉलो करने की बात तक कह डाली है. 

यहां देखें Oyee Ayesha का पोस्ट-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AYESHA (@oyee_ayesha)

 

आयशा की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'बहुत ही लो लेवल फोटोज हैं जिससे साफ पता चल रहा है कि आवारा कैसे होते हैं' तो दूसरे ने लिखा, 'आ गई औकात पर, शायद तुमसे फेम देखा नहीं जा रहा है.' तीसरे ने लिखा, 'अगर वायरल कर दिया इंडिया वालों ने तो गिरा भी सकते हैं इसलिए ऐसे पोस्ट ना कर...हद है.' एक और यूजर लिखते हैं, 'यार बदतमीज हो बिल्कुल ही, इज्जत दे रहे हैं रखलो नहीं तो इंडिया दिल से उतारने में वक्त नहीं लगाता.' इन सब के अलावा कई लोग वायरल गर्ल को अनफॉलो और ब्लॉक करने की बात भी लिखते नजर आए.

यह भी पढ़ें- Oye Ayesha Dance Video: 'मेरा दिल ये पुकारे आजा...' के बाद पाकिस्तानी गर्ल का दूसरा Video वायरल, डांस मूव्स देख दीवाने हुए लोग

कौन है Oyee Ayesha?
आयशा नाम की यह लड़की पाकिस्तान की रहने वाली एक आम लड़की ही है. बीते दिनों आयशा अपनी किसी दोस्त की शादी में शिकरत करने पहुंची थीं. यहां लोगों की डिमांड पर उन्होंने लता मेंगेशकर के गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर एक डांस परफॉर्म किया. इस डांस का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया और फिर वो जमकर वायरल होने लगा. अपने डांस के चलते आयशा को पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में भी काफी पहचान मिली थी. हालांकि, अब नया पोस्ट सामने आने के बाद लोग उनपर जमकर बरसते नजर आ रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement