Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Charu Asopa: 'बेशर्म रंग' में Sushmita Sen की भाभी के डांस को लोगों ने किया ट्रोल, बोले 'Deepika सेक्सी और तुम...'

Pathaan फिल्म का गाना Besharam Rang पर Charu Asopa के डांस को देख लोगों ने अपना सिर पकड़ लिया है. इसको लेकर वो काफी ट्रोल भी हो रही हैं.

Latest News
Charu Asopa: 'बेशर्म रंग' में Sushmita Sen की भाभी के डांस को लोगों ने किया ट्रोल, बोले 'Deepika सेक्सी और तुम...'

Pathaan Besharam Rang Charu Asopa

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu asopa) बीते कई महीनों से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. पति राजीव सेन (Rajeev Sen) से झगड़े के बाद दोनों फिर साथ आए थे पर उनके बीच झगड़े के बाद वो फिर से अलग हो गए. अब दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया है. कई महीनों के गैप के बाद चारू फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं. वहीं इसी बीच वो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म पठान (Pathaan) के गाने बेशर्म रंग (Besharam Rang song) गाने पर डांस करती हुई नजर आईं. इस गाने को लेकर काफी विवाद (Besharam Rang controversy) चल रहा है जो किसी से छुपा नहीं है. वहीं अब चारू अपने इस डांस को लेकर भी ट्रोल हो रही हैं.  

चारू असोपा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक रील पोस्ट की है जिसमें वो शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान से 'बेशरम रंग' गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं. हालांकि चारू अपने डांस और आउटफिट को लेकर काफी ट्रोल हो रही हैं. कमेंट सेक्शन में लोग उन्हें काफी कुछ सुना रहे हैं और उन्हें 'सस्ती दीपिका' तक कह रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu)

वीडियो में चारू असोपा को बॉडी-हगिंग पिंक कलर के आउटफिट में देखा गया. यहां तक कि उनकी बेटी जियाना भी आखिर में उनका साथ देती हैं. दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं.

चारू ने रील के कैप्शन में लिखा, 'मैं वह नहीं हूं जो ट्रेंड्स को फॉलो करती है लेकिन यह गाना मुझे बहुत पसंद आया. गाने की पूरी वाइब पसंद आई और मैं बेशरम रंग गाने के बोल पर ट्रिप कर रही हूं.'

ये भी पढ़ें: Besharam Rang: क्या कॉपी है Shah Rukh Khan और Deepika Padukone का गाना? लोगों ने शेयर किए सबूत

हालांकि चारू इसे लेकर ट्रोल भी हो रही हैं. लोग उन्हें 'सस्ती दीपिका' तो कह रहे हैं साथ ही कह रहे हैं कि दीपिका के मूव्स सेक्सी और उनके 'अश्लील' हैं.

एक यूजर ने लिखा, 'हमें कभी किसी को बॉडी शेम नहीं करना चाहिए लेकिन तुम मेरी डियर, तुम एक मां हो, कम से कम कुछ पहनने से पहले दो बार सोचो. दीपिका से अपनी तुलना मत करो. दीपिका दीपिका है और तुम चारू हो. तुम दोनों बहुत अलग हो.' एक और यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'छी... कितना गंदा डांस है कपड़े तो ढंग से पहना करो...अच्छे कपड़े पहनने से भी इंडस्ट्री में काम मिलते हैं ऐसे कितने उदाहरण हैं.'

ये भी पढ़ें: Deepika Bikini controversy: ऑरेंज बिकिनी में नजर आईं Namrata Malla, Besharam Rang पर किया ऐसा सिजलिंग डांस

इस बीच, चारू ने अपने हाल के vlog में दिखाया कि कैसे ज़ियाना अपने पिता से मिली और दोनों ने एक साथ बहुत अच्छा समय बिताया. वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही एक टीवी शो में नजर आने वाली हैं और उन्होंने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement