Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

उधारी की जिंदगी जी रहा है ये पॉपुलर टीवी एक्टर, अब  पेमेंट देने से कन्नी काट रहे प्रोड्यूसर्स 

टीवी एक्टर Pankaj Bhatia का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वीडियो में जैसी बातें पंकज ने की हैं वो किसी को भी झकझोर सकती हैं. पंकज ने बताया है कि एक साल से ऊपर हो गया और उन्हें पेमेंट नहीं मिली। जिसके चलते वो उधारी में जी रहे हैं.

Latest News
उधारी की जिंदगी जी रहा है ये पॉपुलर टीवी एक्टर, अब  पेमेंट देने से कन्नी काट रहे प्रोड्यूसर्स 

अपनी बातों से पंकज भाटिया ने टीवी इंडस्ट्री का वीभत्स चेहरा दिखाया है 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टेलीविजन इंडस्ट्री में एक्टर्स का स्ट्रगल कैसा है? इसपर पूर्व में तमाम बातें हो चुकी हैं. मगर दुर्भाग्यपूर्ण ये देखना रहा कि इस अहम मुद्दे पर घंटों-घंटों के विमर्श के बावजूद कोई नतीजा नहीं निकला. और आज भी कई एक्टर्स बिना पैसों के काम करते हुए तंगहाली में जिंदगी जीने को मजबूर हैं. पेमेंट के बिना काम करते हुए इंसान के सामने क्या-क्या चुनौतियां होती हैं अगर इसे समझना हो तो हम पॉपुलर टीवी एक्टर पंकज भाटिया का रुख कर सकते हैं.

पंकज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसमें उन्होंने बताया है कि शो के मेकर्स ने उन्हें एक साल से पेमेंट नहीं दी है. इस वजह से वो कर्ज में डूबे हुए हैं और उधारी की जिंदगी दी रहे हैं.पंकज ने इस पूरे मसले पर Telly Talk से बातें की हैं और ऐसा बहुत कुछ बता दिया है जो टीवी इंडस्ट्री की तल्ख़ हकीकत को उजागर करता है. 

पंकज ने कहा कि 'मैंने आज तक बहुत बड़े-बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ काम किया है, लेकिन कभी मुझे पैसों की दिक्कत नहीं हुई. कोरोनाकाल का जिक्र करते हुए पंकज ने कहा कि कोविड 19 के बाद मैं एक शो के साथ जुड़ा. शो के मेकर्स आर्थिक तंगी में थे. उन्होंने एक फिल्म में पैसा लगाया था, जिससे उन्हें घाटा हो गया था. मैं जो शो कर रहा था. वो बंद हो गया.

एक्टर ने बताया कि एक साल हो गए अब तक मुझे मेरे पैसे नहीं दिए गए हैं. मुझे हर बार पेमेंट की डेट दी जाती है, लेकिन कभी उस तारीख पर पैसे नहीं मिले.' प्रोड्यूसर्स के रवैये से पंकज किस हद तक नाराज हैं इसका अंदाजा उनकी उस बात से भी लगाया जा सकता है जिसमें उन्होंने कहा है कि वो पचास हजार वाले एक्टर नहीं हैं.

पंकज ने बताया कि कई मौके ऐसे आए हैं जब शूटिंग पर जाने के लिए वो कार नहीं ले सकते थे और वो बाइक से गए और कई बार उनका एक्सीडेंट होते होते बचा.

बकौल पंकज पिछले एक साल से उनके पास पैसे नहीं हैं और वो दोस्तों, रिश्तेदारों, जान पहचान वालों से पैसे मांगकर गुजर बसर कर रहे हैं. ये है मोहब्बतें', 'सावी की सवारी' और 'देवांशी' जैसे शोज में काम कर चुके पंकज अब अपनी बातें कहने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते नजर आ रहे हैं. उनकी मुहीम कामयाब होती है या नहीं ये देखना दिलचस्प रहेगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement