Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पहले Virat Kohli ने किया अनफॉलो, अब भारत में कैंसिल हुआ शो, जानें क्यों विवादों में घिर गए पंजाबी सिंगर Shubh

कैनेडियन पंजाबी सिंगर Shubh का मुंबई कॉन्सर्ट रद्द कर दिया गया है. शुभ पर खालिस्तानी समर्थक होने का आरोप लगा है.

Latest News
पहले Virat Kohli ने किया अनफॉलो, अब भारत में कैंसिल हुआ शो, जानें क्यों विवादों में घिर गए पंजाबी सिंगर Shubh

pro khalistani canadian punjabi singer Shubh & Virat Kohli

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मशहूर पंजाबी सिंगर शुभनीत सिंह (Shubhneet Singh) उर्फ शुभ बीते दिनों सुर्खियों में आ गए थे. बीते दिनों उनकी एक इंस्टा पोस्ट ने इतना बवाल मचाया कि देश की कई दिग्गज हस्तियों ने नाराजगी जताई. यहां कर कि सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर काफी बवाल मचा था. वहीं अब खबर है कि कैनेडियन पंजाबी सिंगर का मुंबई कॉन्सर्ट रद्द कर दिया गया है. उनपर खालिस्तानी समर्थक होने का आरोप है. आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला है क्या. 

पंजाबी सिंगर शुभ कनाडा के रहने वाले हैं पर उनके गाने देश विदेश में फेमस हैं. यहां तक कि भारत में भी उनके गानों को काफी पसंद किया जाता है और उनकी यहां अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है जिसमें क्रिकेटर विराट कोहली भी शामिल हैं. हालांकि इन दिनों उनके एक इंस्टा पोस्ट को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है. इस बवाल के बाद विराट ने तक शुभ को अनफॉलो कर दिया है. यहां तक कि खबर है कि उनका मुंबई वाला कॉन्सर्ट भी कैंसिल कर दिया गया है.

जी हां, खबरों की मानें तो भारत में शुभ का स्टिल रोलिन टूर रद्द कर दिया गया है. बुक माय शो ने उन सभी लोगों को टिकट के पैसे वापस करने शुरू कर दी है, जिन्होंने शो के लिए टिकट खरीद लिए थे. 

बता दें कि 23 से 25 सितंबर तक शुभनीत का एक कंसर्ट मुंबई के कॉर्डेलिया क्रूज पर होने वाला था. इस बीच शुभ ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भारत का एक गलत नक्शा अपलोड कर दिया जिसको लेकर बवाल मच गया. इस नक्शे में देश के केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर, पंजाब और पूर्वोत्तर राज्य नजर नहीं आए थे.

ये भी पढ़ें: जानें फेमस पंजाबी सिंगर Shubh के बारे में सब कुछ, जिसे गुस्से में विराट कोहली ने किया अनफॉलो

यही नहीं पोस्ट पर शुभ ने लिखा कि 'प्रे फॉर पंजाब'. इस पोस्ट को लेकर बीजेपी की युवा शाखा भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) ने बवाल मचा दिया और सिंगर पर खालिस्तान को समर्थन देने के आरोप लगाए.

भारत कनाडा रिश्ते में आई टकरार का दिखा असर

बीते दिनों कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में भारत का हाथ बताया था. इसके बाद भारतीय विदेश मंत्रालय ने इन आरोपों को बेतुका बताया था. जस्टिन ट्रूडो के आरोपों के बाद दोनों देशों के बीच तनाव बढ़ गया है. इसका असर अब ट्रेड पर भी देखने को मिल रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement