Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pushpa 2 से क्या Rashmika Mandanna की हो गई छुट्टी, अब ये बड़ी एक्ट्रेस बनेंगी श्रिवल्ली

Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 में Rashmika Mandanna के बारे में जो खबरें आ रही हैं उसे सुनकर एक्ट्रेस के फैंस निराश हो सकते हैं.

Latest News
Pushpa 2 से क्या Rashmika Mandanna की हो गई छुट्टी, अब ये बड़ी एक्ट्रेस बनेंगी श्रिवल्ली

Puspa 2: पुष्पा 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, इन सबके बीच साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की आने वाली फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) एक बड़ी फिल्म सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म का पहला भाग 2021 में आया था जो ब्लॉकबस्टर साबित हुआ. वहीं, अब लगातार इस फिल्म के आने वाले पार्ट को लेकर खबरें आ रही हैं. हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो 'पुष्पा 2' यानी Pushpa: The Rule से रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की छुट्टी हो चुकी है और उनकी जगह एक बड़ी साउथ एक्ट्रेस (South Actress) दिखाई देंगी.

'पुष्पा' में अल्लू अर्जुन के साथ श्रिवल्ली के किरदार में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आई थीं. उन्होंने अर्जुन के साथ जमकर रोमांस किया था और फैंस को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आया था. वहीं, श्रिवल्ली के किरदार के लिए रश्मिका को तारीफें भी मिली थीं लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म में अल्लू तो रहेंगे रश्मिका की छुट्टी हो सकती है.

ये भी पढ़ें- Vijay Deverakonda को डेट कर रहीं Rashmika Mandanna? एक्ट्रेस ने खुद बताई दिल की बात

Sai Pallavi और Rashmika Mandana एक साथ?

दावा किया जा रहा है कि रश्मिका के बजाए इस फिल्म में साउथ की बड़ी एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) नजर आ सकती हैं. हालांकि, दिलचस्प रिपोर्ट्स ये भी हैं कि इस फिल्म में दोनों ही एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं. बताया जा रहा है कि श्रिवल्ली के रोल में तो रश्मिका रहेंगी ही लेकिन फिल्म में साई उनकी ननद यानी अल्लू की बहन का रोल निभाती नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- Allu Arjun ने चार्ज की 125 करोड़ की फीस, बने देश के दूसरे सबसे महंगे स्टार, कौन है पहला?

हालांकि, अभी तक इन सभी रिपोर्ट्स की पुष्टि नहीं हो पाई है. यही नहीं साई के रोल की डिटेल्स भी सामने आई हैं. बताया जा रहा है कि साई फिल्म में 20 मिनट का रोल निभाती दिखेंगी और उनका रोल एक ट्राइबल गर्ल का होने वाला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement