Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

R Madhavan के बेटे ने फिर बढ़ाया देश का मान, मलेशिया चैंपियनशिप में जीते 5 गोल्ड मेडल, प्राउड पापा ने शेयर की फोटोज

R Madhavan एक बार फिर प्राउड डैडी बन गए हैं. उनके बेटे Vedaant ने मलेशियाई चैंपियनशिप में भारत के लिए 5 गोल्ड मेडल जीते हैं. एक्टर ने पोस्ट शेयर कर खुशी जाहिर की है.

Latest News
R Madhavan के बेटे ने फिर बढ़ाया देश का मान, मलेशिया चैंपियनशिप में जीते 5 गोल्ड मेडल, प्राउड पापा ने शेयर की फोटोज

R Madhavan son Vedaant 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्टर आर माधवन (R Madhavan) फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं. वो साउथ से लेकर बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बना चुके हैं. हालांकि उनके बेटे वेदांत माधवन (R Madhavan Son Vedaant Madhavan) भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. वो अक्सर मेडल जीतकर अपने पिता का ही नहीं पूरे भारत देश का मान बढ़ाते रहते हैं. एक बार फिर वेदांत ने मलेशियाई चैंपियनशिप में भारत के लिए 5 गोल्ड मेडल जीते हैं. प्राउड डैडी आर माधवन ने फोटोज शेयर की हैं जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

आर माधवन ने हाल ही में एक ट्वीट कर अपने बेटे की तारीफ की है. एक्टर ने बताया कि उनके बेटे ने एक बार फिर देश का नाम रौशन किया है और मलेशियाई चैंपियनशिप में तैराकी में भारत के लिए 5 गोल्ड मेडल जीते. अपनी खुशी को शेयर करते हुए एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की तस्वीर पोस्ट की और लिखा 'भगवान की कृपा और आप सभी की शुभकामनाओं के साथ, वेदांत को भारत के लिए 5 गोल्ड (50 मीटर, 100 मीटर, 200 मीटर, 400 मीटर और 1500 मीटर) 2 पीबी के साथ मिले. कुआलालंपुर में इस हफ्ते के अंत में आयोजित मलेशियाई invitational age group चैंपियनशिप में उसने ये मेडल जीते. मैं उत्साहित और बहुत आभारी हूं.'

आर माधवन के बेटे वेदांत राष्ट्रीय स्तर के तैराक हैं. वो पहले भी कई बार भारत देश का रौशन कर चुके हैं. इसी साल खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2023 (Khelo India Youth Games 2023) में उन्होंने सात मेडल जीते. वहीं पिछले साल उन्होंने डेनिश ओपन 2022 में सिल्वर मेडल जीता था. इसके अलावा वो कई बार मेडल जीत चुके हैं.

माधवन अपने बेटे वेदांत के सबसे बड़े चीयरलीडर रहे हैं. एक्टर भी प्राउड डैडी फील करते हैं और हमेशा फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर करते रहते हैं. 

ये भी पढ़ें: R Madhavan के बेटे ने गर्व से चौड़ा किया पिता का सीना, इस टूर्नामेंट में जीते 5 गोल्ड और 2 सिल्वर मेडल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement