Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जैस्मिन धुन्ना, राज किरण, मालिनी शर्मा... Hit फिल्में देने के बाद आखिर किन गलियों में खो गए ये 5 Stars?

Bollywood में तमाम सितारें ऐसे रहे हैं जिन्होंने अपने समय में कई हिट फ़िल्में दीं. लेकिन फिर वो अचानक ही इंडस्ट्री से गायब हो गए. इन सितारों को लापता हुए बरसों हो चुके हैं और इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि मौजूदा वक़्त में ये लोग कहां हैं.

Latest News
जैस्मिन धुन्ना, राज किरण, मालिनी शर्मा... Hit फिल्में देने के बाद आखिर किन गलियों में खो गए ये 5 Stars?

तमाम एक्टर्स ऐसे हैं जिन्होंने अपने समय में हिट फिल्म दी लेकिन फिर वो गायब हो गए

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बात गुजरे दिनों की है. 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' के सोढ़ी उर्फ Gurucharan Singh बिन बताए लापता हुए थे. सिंह का गायब होना भर था, डिप्रेशन से लेकर आर्थिक तंगी तक तमाम चीजों को मुद्दा बनाया गया. किस्म किस्म की बात हुई. हालांकि 25 दिन बाद गुरुचरण सिंह वापस आ गए और बताया कि एक स्पिरिचुअल जर्नी के तहत उन्होंने घर छोड़ा और इस दौरान वो अमृतसर और लुधियाना के गुरुद्वारों में रहे. 

गुरुचरण सिंह भले ही सकुशल लौट आए हों और अपने परिवार के साथ हों मगर इंडस्ट्री का हर 'गुमशुदा' सिंह जैसा नहीं है. बॉलीवुड में ऐसे तमाम एक्टर और एक्ट्रेस रहे हैं जिन्होंने अपने डेब्यू से लेकर बाकी की फिल्मों में यादगार पारी खेली. लेकिन फिर कुछ कारणों के चलते ये गायब हुए और आज बरसों बीत गए हैं, ये वापस अपने घरों को नहीं लौटे.

आइये नजर डालें बॉलीवुड के उन सितारों पर जिनके घर वाले आज भी इस उम्मीद में हैं कि, कभी तो ये अपने परिवार के पास वापस लौटेंगे.

राज किरण 

'कर्ज' और 'अर्थ' जैसी फिल्मों से फैंस के बीच लोकप्रिय हुए राज किरण का शुमार उन एक्टर्स में था जिन्होंने अपनी एक्टिंग स्किल्स से तब के फिल्म क्रिटिक्स को हैरान किया था. उन्होंने तमाम हिट फिल्में दीं मगर 1999 से वह लापता हो गए. राज किरण के विषय में कहा जाता है कि वह अपने ढलते करियर से परेशान थे. जिसके चलते वो डिप्रेशन में चले गए.

राज के बारे में बताया ये भी जाता है कि सिर्फ डिप्रेशन ही नहीं घरेलू कलह भी उनके गायब होने के पीछे एक प्रभावी कारण है.

माना ये भी जाता है कि वो अपना मानसिक संतुलन खो बैठे थे जिसके चलते उन्हें इलाज के लिए मुंबई के पागलखाने में भर्ती करा दिया गया. आज राज को गायब हुए तीन दशक होने को है लेकिन परिवार को यकीन है राज एक दिन जरूर घर लौटेंगे. 

मालिनी शर्मा

हॉरर और थ्रिलर को पसंद करने वाले दर्शक शायद ही कभी फरवरी 2002 में रिलीज हुई फिल्म राज को भूल पाएं. भले ही इस फिल्म में डिनो मोरिया और बिपाशा बसु ने लीड रोल किया हो. लेकिन इस फिल्म में भूत बनी लड़की ने भी क्रिटिक्स का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया था.

इस लड़की का नाम मालिनी शर्मा था. 'राज' मालिनी की पहली फिल्म थी, लेकिन उस फिल्म के बाद मालिनी शर्मा कहां गयीं किसी को भी इसके विषय में कोई जानकारी  नहीं है.

विशाल ठक्कर

गुमशुदा सितारों की फेहरिस्त में एक नाम विशाल ठक्कर का भी है. बतौर दर्शक विशाल को हमने  'टैंगो चार्ली' और 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' जैसी फिल्मों में देखा. इसके बाद फिल्म 'चांदनी बार' में विशाल तब्बू के बेटे के रोल में नजर आए थे.

विशाल की गुमशुदगी को लेकर एक बेहद दिलचस्प कहानी हो.  2016 में एक बार विशाल ने किसी फिल्म का नाईट शो देखने के लिए न केवल अपनी मां से पैसे मांगे बल्कि उनसे भी साथ चलने की जिद की.

मां ने मना किया तो उन्होंने भी अपना इरादा बदल दिया. फिर विशाल एक पार्टी में चले गए और आज तक नहीं लौटे. विशाल के घर वालों को उम्मीद है कि एक न एक दिन वो जरूर वापस आएंगे.

काजल किरण

काजल किरण जिनका असली नाम सुनीता कुलकर्णी है, उन्हें हमने अंतिम बार 1997 में आई फिल्म  'आखिरी संघर्ष' में देखा था. काजल के इंडस्ट्री से गायब होने ने दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर को भी सकते में डाला था.

साल 2016 में X पर ऋषि  ने काजल किरण के साथ अपनी फिल्म 'हम किसी से कम नहीं' का पोस्टर शेयर कर पूछा था-क्या किसी को पता है कि काजल किरण कहां हैं और कैसी हैं? काजल को गायब हुए 27 बरस हो चुके हैं और किसी को भी उनका कोई सुराग नहीं मिला है. 

जैस्मिन धुन्ना

जिस-जिस को भी रामसे ब्रदर्स की फिल्म वीराना याद होगी वो जरूर ही इस फिल्म में भूत बनी जैस्मिन धुन्ना को पहचान लेगा.

साल 1988 में आई इस फिल्म के बाद से ही जैस्मिन  के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है. जैस्मिन के विषय में कहा ये भी जाता है कि एक अंडरवर्ल्ड डॉन उन्हें लगातार परेशांन कर रहा था और उसी के डर से वो अमेरिका में जाकर सैटल हो गयीं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement