Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raju Srivastav के निधन की अफवाह पर आया फैमिली का रिएक्शन, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले कुछ दिनों से अपनी गंभीर हालत को लेकर एम्स अस्पताल में भर्ती हैं. वर्कआउट के दौरान राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया और वो बेहोश हो गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. उनकी सेहत को लेकर कई तरह की अफवाह उड़ रही हैं जिसे लेकर उनके परिवार ने बड़ी बात कही है.

Latest News
Raju Srivastav के निधन की अफवाह पर आया फैमिली का रिएक्शन, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Raju Srivastava Health Update: काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Raju Srivastava Health Update: काॅमेडियन और नेता राजू श्रीवास्तव को बुधवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. राजू को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है. जिम में वर्कआउट के दौरान राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था. फिलहाल अब उनकी हालत में सुधार आ रहा है पर राजू श्रीवास्तव को लेकर कई तरह की अफवाह सोशल मीडिया पर फैल रही है. यहां तक कि उनके निधन की खबरों भी सोशल मीडिया पर फैल रही हैं. इसी बीच राजू की हेल्थ को लेकर उनके परिवार का बयान सामने आया है. 

राजू श्रीवास्तव इस समय वेंटिलेटर पर हैं. उनको लेकर खबरें आ रही थीं कि उनके ब्रेन ने रिस्पॉन्स करना बंद कर दिया है और उनकी हालत नाजुक है. वहीं राजू के निधन की खबरें भी सोशल मीडिया पर काफी उड़ रही थीं. सोशल मीडिया पर कई लोग उन्हें श्रद्धांजलि तक देने लगे. इस सब को देखकर अब उनकी फैमिली का बयान सामने आया है. राजू के परिवार ने उनकी मौत की खबर का खंडन करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने बताया कि अब कॉमेडियन की तबीयत में सुधार है. उनके परिवार ने लोगों से गुजारिश भी की है कि उनकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना करें और अफवाहों पर ध्यान न दें. 

इसी बीच परिवार के साथ ही साथ शेखर सुमन ने भी राजू की हेल्थ को लेकर अपडेट शेयर किया है. शेखर सुमन ने अपने ट्वीटर पर कॉमेडियन की हेल्थ अपडेट को लेकर लिखा- 'अच्छी खबर , राजू ने अपनी उंगलियां और कंधे मूव किए हैं. डॉक्टर्स के मुताबिक ये एक अच्छा संकेत है. आपकी दुआ काम कर रही है...दुआ करते रहिए.' 

ये भी पढ़ें: Raju Srivastav Health Update: हार्ट अटैक के दो दिन बाद भी नहीं आया राजू श्रीवास्तव को होश, बेटी अंतरा ने बताई हालत

बता दें कि राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को हार्ट अटैक आया था. वो दिल्ली में एक जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे, तभी उनके सीने में दर्द हुआ. उनके ट्रेनर ने उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया जहां तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया. उन्हें अभी तक होश नहीं आया है. फिलहाल वो एम्स के डॉक्टर्स की निगरानी में हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement