Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakesh Jhunjhunwala का फिल्मों से रहा खास कनेक्शन, Sridevi से लेकर Amitabh Bachchan की फिल्म को किया था प्रोड्यूस

Rakesh Jhunjhunwala: भारतीय शेयर बाजार के बिग बुल कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला का आज सुबह 62 साल की उम्र में निधन हो गया. शेयर बाजार के साथ साथ राकेश का बॉलीवुड से भी खास कनेक्शन रहा है.

Latest News
Rakesh Jhunjhunwala का फिल्मों से रहा खास कनेक्शन, Sridevi से लेकर Amitabh Bachchan की फिल्म को किया था प्रोड्यू�स
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय शेयर बाजार के बिग बुल कहे जाने वाले दिग्गज इनवेस्टर राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) का शनिवार को निधन हो गया. उन्होंने 62 साल की उम्र में आखिरी सांस ली. शेयर बाजार के बड़े इंवेस्टर माने जाने वाले राकेश झुनझुनवाला के पास हजारों करोड़ की संपत्ति थी. कहा जाता है कि उन्होनें लगभग हर इंडस्ट्री में निवेश किया था. ऐसे में बॉलीवुड उनसे कैसे अछूता रहता. राकेश का बॉलीवुड में बहुत ज्यादा तो नहीं पर थोड़ा-बहुत कनेक्शन रहा है. उन्होंने कुछ फिल्मों को प्रोड्यूस किया था जो हिट साबित हुई थीं. 

आपको बताते हैं उन फिल्मों के बारे में जिनमें राकेश ने लगाया था पैसा: 

sridevi

1- श्रीदेवी की फिल्म इंग्लिश विंग्लिश (Sridevi Film English Vinglish)

साल 2012 में आई श्रीदेवी की फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में बिग बुल यानी राकेश झुनझुनवाला ने पैसा लगाया था. उन्होंने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया था. ये फिल्म हिट साबित हुई थी. बीच में श्रीदेवी फिल्मी पर्दे से दूर हो गई थीं पर सालों के लंबे समय के बाद 2012 में उन्होंने फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ से शानदार वापसी की थी. ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी. 

Shamitabh

2- अमिताभी बच्चन की फिल्म शमिताभ (Amitabh Bachchan Film Shamitabh)

साल 2015 में अमिताभ बच्चन, अक्षरा हासन और धनुष स्टारर फिल्म शमिलाभ को भी राकेश ने प्रोड्यूस किया था. फिल्म ने ठीक-ठाक रिस्पॉन्स दिया था. हालांकि फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई थी.

KI & KA

3- करीना और अर्जुन कपूर फिल्म की का (Kareena Arjun Kapoor film KI & KA)

साल 2016 में आई फिल्म की एंड का में करीना कपूर और अर्जुन कपूर लीड रोल में थे. इस फिल्म को भी राकेश झुनझुनवाला ने प्रोड्यूस किया था. फिल्म ने करीब 103  करोड़ का करोबार किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement