Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranveer Brar का हुआ बुरा हाल, शेफ को किया शो से बाहर, देखें वीडियो

जाने माने शेफ रणवीर बरार( Ranveer Brar) को कुकिंग शो से बाहर निकाल दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 Ranveer Brar का हुआ बुरा हाल, शेफ को किया शो से बाहर, देखें वीडियो

Ranveer Brar: रणवीर बरार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: लखनऊ के रहने वाले और जाने माने शेफ रणवीर बरार( Ranveer Brar) सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. वह अपने स्वादिष्ट खाने के लिए जाने जाते हैं. शेफ  रियलिटी शो मास्टर शेफ में भी नजर आ चुके हैं. वहीं, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शेफ काफी परेशान नजर आ रहे हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि शेफ रणवीर को कुकिंग शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. उसमें दिखाया गया है कि एक दूसरा शेफ रणवीर से कहते हैं कि तुम्हारे हाथों में अब स्वाद नहीं रहा है. उसके बाद शो के निर्माता भी शेफ से कहते हैं कि स्वाद नहीं तो शो नहीं. बेचारे हैरान परेशान रणवीर सब्जी का झोला उठा कर दूसरे घरों में जाकर बावर्ची का काम मांगने के लिए निकल पड़े हैं, कि तभी उनका यह बुरा सपना टूट जाता है. जी हां यह महज एक सपना था.

ये भी पढ़ें- मशहूर भरतनाट्यम गुरु Sri Ganesan डांस परफॉर्मेंस के बाद स्टेज पर गिरे, हुई मौत

रणवीर के फैंस हुए परेशान

इस वीडियो में रणवीर आगे कहते हैं कि एक दिन यह बुरा सपना सच भी हो सकता है. इसलिए मैं हमेशा अपने साथ रखता हूं यह खास मसाला. दरअसल, वह एक मसाले का प्रचार कर रहे थे. शेफ के इस वायरल वीडियो पर फैंस भी रिएक्ट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- मैं तो डर गई थी, कि शायद आपकी बक बक से आपको शो से बाहर कर दिया. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- बहुत बेकार एड था. 

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट Ileana D'Cruz ने बॉयफ्रेंड संग पहली बार शेयर की तस्वीर, पोस्ट कर बांधे तारीफों के पुल

लाखों की संख्या में है फॉलोअर्स

आपको बता दें कि रणवीर बरार लखनऊ के रहने वाले हैं. वह अपने बेहतरीन खाने के लेकर चर्चा में रहते हैं. शेफ का यूट्यूब चैनल भी है, जहां पर वह अपने फैंस के साथ तरह-तरह की रेसिपी शेयर करते रहते हैं. इसके साथ ही उनके यूट्यूब पर लाखों की संख्या में फॉलोअर्स हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement