Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranveer Singh-Rubina Dilaik कर रहे थे रैंप वॉक, सबके सामने खुल गई पैंट- Video

25 सितंबर को खतरों के खिलाड़ी 12 का फिनाले होने वाला है. वहीं, इस साल शो के फिनाले में रणवीर सिंह अपनी फिल्म सर्कस की पूरी टीम के साथ नजर आने वाले हैं

Ranveer Singh-Rubina Dilaik कर रहे थे रैंप वॉक, सबके सामने खुल गई पैंट- Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' ने खतरनाक स्टंट से ऑडियंस का खूब मनोरंजन किया. अब 25 सितंबर को इसका फिनाले होने वाला है. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार फैजल शेख (Mr. Faisu) शो की ट्रॉफी को अपने नाम करेंगे. हालांकि, ऐसा होगा या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा. फिलहाल फिनाले को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं. इस बीच कलर्स टीवी ने एक वीडियो पोस्ट कर दर्शकों की इस एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. 

दरअसल, इस साल शो के फिनाले में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी फिल्म सर्कस की पूरी टीम के साथ दिखाई देंगे. इस दौरान एक्टर को शो की कंटेस्टेंट और टीवी की पॉपुलर बहू रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के साथ खूब मस्ती करते हुए भी देखा जाएगा. दोनों के बीच फिनाले में अतरंगी फैशन शो कॉम्पटीशन होगा. कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में इसी फैशन शो की एक झलक को दिखाया गया है. 

यह भी पढ़ें- Raju Srivastava की मौत पर इस कॉमेडियन ने लगाया बड़ा आरोप, कही ये भद्दी बात

वीडियो की शुरुआत में एक्टर अतरंगी कपड़ों में रैंप वॉक करते हुए दिखाई दे रहे हैं. रणवीर ने जहां व्हाइट कलर के शॉल और अजीबों गरीब कपड़े पहने हैं तो वहीं रुबीना भी डिब्बे की ड्रेस में रैंप वॉक करती नजर आईं. वीडियो में सबसे मजेदार बात यह रही कि जब रणवीर सिंह अपनी अतरंगी ड्रेस के साथ कैट वॉक करने स्टेज पर आए, तभी उनकी पैंट नीचते उतर गई. इसके बाद तो जो कुछ हुआ आप खुद ही देख लीजिए-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह भी पढ़ें- Sara Ali Khan ने कुछ इस तरह गार्ड को छुआ, वीडियो देख लोग बोले-पी रखी है क्या?  

है ना मजेदार? प्रोमो वीडियो को देखर ही साफ कहा जा सकता है कि इस साल शो का फिनाले काफी धमाकेदार होने वाला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement