Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rubina Dilaik की बर्थडे फोटोज में दिखा बेबी बंप? फिर उड़ी प्रेग्नेंसी की खबरें

Rubina Dilaik ने बर्थडे की तस्वीरें शेयर की हैं, इन फोटोज में एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. इसके बाद एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अफवाहें फैल रही हैं.

Latest News
Rubina Dilaik की बर्थडे फोटोज में दिखा बेबी बंप? फिर उड़ी प्रेग्नेंसी की खबरें

Rubin Dilaik Pregnancy Rumors: रुबीना दिलैक प्रेग्नेंसी की अफवाहें

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. रुबीना ने हाल ही में अपना 34वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया है. बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर जबरदस्त अफवाहें उड़ रही थीं. रुबीना के बर्थडे के बाद एक बार फिर से प्रेग्नेंसी की ये खबरें तेज हो गई हैं. एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें कई लोगों को रुबीना का बेबी बंप भी नजर आ गया है. रुबीना इन फोटोज में पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ दिखाई दे रही हैं.

दरअसल, रुबीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने इन तस्वीरों के जरिए बताया है कि उनका 34वां जन्मदिन कैसा रहा. इन फोटोज से जाहिर है कि रुबीना ने बर्थडे पर कोई पार्टी नहीं की है बल्कि इसे स्प्रिचुअल तरीके से सेलीब्रेट किया है. इन फोटोज में वो पति के साथ लंच इंजॉय करती, भगवान की पूजा करती और एक बच्ची के साथ खेलती दिखाई दे रही हैं. उनका ये बर्थडे अभिनव ने ही प्लान किया था. यहां देखें रुबीना के बर्थडे सेलीब्रेशन की तस्वीरें-

ये भी पढ़ें- क्या Rubina Dilaik हैं प्रेग्नेंट? 'छोटी बहू' का वीडियो देख फैंस ने पूछ डाले सवाल

इन फोटोज में एक तस्वीर है, जिसमें रुबीना गणपति बप्पा के सामने हाथ जोड़े खड़ी दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में कई लोगों को एक्ट्रेस का बेबी बंप नजर आ गया है. रुबीना के पोस्ट पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो कई फैंस ने ऐलान कर दिया कि 'रूबी प्रेग्नेंट हैं'. हालांकि, एक्ट्रेस या उनके पति की ओर से इस मामले पर अभी कोई रिएक्शन नहीं आया है. बता दें कि इससे पहले भी रुबीना की प्रेग्नेंसी की खबरें फैल चुकी हैं लेकिन एक्ट्रेस ने ऐसी अफवाहों की पुष्टि नहीं की है.

ये भी पढ़ें- बारिश के मौसम में वायरल हुआ Rubina Dilaik का हॉट वीडियो, बिकिनी में नजर आईं 'छोटी बहू'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement