Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sambhavna Seth ने ज्वाइन की AAP, भोजपुरी क्वीन बनकर कमा चुकी हैं नाम

मशहूर Bhojpuri Actress Sambhavna Seth ने आम आदमी पार्टी (AAP) ज्वाइन कर ली है. अब वो राजनीति के मैदान में उतर चुकी हैं.

Latest News
Sambhavna Seth ने ज्वाइन की AAP, भोजपुरी क्वीन बनकर कमा चुकी हैं नाम

Sambhavna Seth Joined AAP: संभावना सेठ ने ज्वाइन की आम आदमी पार्टी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Sambhavna Seth Joined AAP: भोजपुरी सिनेमा में अपनी अलग पहचान बना चुकीं मशहूर एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) ने हाल ही में राजनीति में उतरने का फैसला ले लिया है. उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी थी और अब फैंस को तगड़ा सरप्राइज दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संभावना सेठ ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की आम आदमी पार्टी ज्वाइन (Aam Aadmi Party) कर ली है. AAP ज्वाइन करने से पहले संभावना भोजपुरी सिनेमा में अपने टैलेंट के दम पर काफी नाम कमा चुकी हैं. उन्होंने फिल्मों के जरिए अपनी बोल्ड इमेज बनाई थी.

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) संभावना सेठ (Sambhavna Seth) काफी समय से फिल्मों से दूर थीं लेकिन अपने पति अविनाश द्विवेदी के साथ एक यूट्यूब चैनल चलाती हैं. इस चैनल पर आए दिन अतरंगी वीडियो शेयर कर वो खूब सुर्खियों में बनी रहती थीं. वहीं, अब उन्होंने ग्लैमरस की दुनिया से हटकर दिल्ली में सत्तारूढ़ पार्टी AAP के जरिए राजनीति में अपना करियर बनाने का फैसला कर लिया है. वो शुक्रवार को सांसद संजय सिंह की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल हो गई हैं.

ये भी पढ़ें- Akshara Singh ने सालों बाद Pawan Singh संग विवाद पर तोड़ी चुप्पी? वीडियो में देखें रिएक्शन

बता दें कि संभावना सेठ लंबे समय तक भोजपुरी फिल्मों में एक्टिव रहीं. उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया और कई फिल्मों में धमाकेदार डांस नंबर्स देकर अपनी बोल्ड इमेज भी बनाई. 400 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी संभावना इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से रही हैं. वो रिएलिटी शो बिग बॉस में भी बतौर कंटेस्टेंट शामिल हो चुकी हैं. उन्होंने हिंदी फिल्मों में भी काम किया है.

ये भी पढ़ें- Sambhavna Seth हुईं ठगी का शिकार? जानें कैसे लाखों का चूना लगा गया ये शख्स 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement