Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sana Khan का सपना हुआ पूरा, पति अनस सैय्यद के साथ पहुंची मक्का

Sana Khan ने शोबिज की दुनिया भले ही छोड़ दी है पर वो सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने बताया है कि उनका एक सपना पूरा हो गया है जिसे लेकर वो काफी खुश हैं.

Sana Khan का सपना हुआ पूरा, पति अनस सैय्यद के साथ पहुंची मक्का

Sana Khan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस से मशहूर हुईं एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने इस्लाम (Islam) के लिए बॉलीवुड की ग्लैमरस जिंदगी छोड़ दिया पर वो आज भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. धर्म के लिए शोबिज को अलविदा कहने वाली सना खान का लुक एकदम बदल गया है. वो हिजाब में ही नजर आती हैं. सना खान ने जब से शोबिज छोड़कर धर्म पर फोकस करना शुरू किया है वो सोशल मीडिया पर अपने फॉलोवर्स को इस्लाम से जुड़ी तालीम देती नजर आ जाती हैं. 

इसी बीच सना खान आए दिन अपने फैंस को उनकी जिंदगी में क्‍या चल रहा है, इसके बारे में अपडेट करती रहती हैं. हाल ही में उन्‍होंने एक वीडियो शेयर कर बताया कि वो अपने पति संग अपना एक सपना पूरा करने जा रही हैं. उन्होंने बैक टू बैक कई वीडियो शेयर किए जिसमें वो पति अनस के साथ मक्का पहुंची. ये पहली बार था जब उन्होंने पति के साथ मक्का में हज करने पहुंची थी. 

बता दें कि सना खान ने 2020 में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को अलविदा कहने का फैसला किया था. इसके बाद उन्होंने अनस सैय्यद संग शादी कर ली थी. उनका कहना था कि वो इस्लाम की राह पर काफी पहले ही चलना चाहती थीं लेकिन हिम्मत नहीं जुटा पा रही थीं. सना का कहना था कि पति अनस उनकी जिंदगी में आए तो उन्होंने सना को इस्लामिक राह पर चलने की हिम्मत और सहारा दिया. 

ये भी पढ़ें: जब Hizab पर एक्ट्रेस सना खान ने खुलकर की बात, धर्म के लिए छोड़ा था शोबिज

बता दें कि सना खान फिल्म 'जय हो' से लेकर वेब सीरीज स्पेशल ऑपरेशन्स में नजर आ चुकी हैं. बिग बॉस के सीजन 6 में भी वो शामिल हो चुकी हैं. उन्होंने तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में एक से एक बोल्ड सीन किए हैं लेकिन बॉलीवुड छोड़ने के बाद उनकी जिंदगी एकदम बदल गई. मशहूर कोरियोग्राफर मेलविन लुईस के साथ उनके रिलेशनशिप ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement