Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sapna Choudhary का देसी अंदाज जमकर हो रहा वायरल, Kaamini गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

Sapna Choudhary अपने देसी अंदाज से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं. उनका गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो जाता है. हाल ही में उनका एक गाना Youtube पर रिलीज हुआ जो कुछ ही समय में वायरल हो गया. सपना के इस डांस ट्रैक को मिलियन में व्यूज भी मिल चुके हैं.

Latest News
Sapna Choudhary का देस�ी अंदाज जमकर हो रहा वायरल, Kaamini गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

Sapna Choudhary सपना चौधरी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: डांसिंग क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के आज लाखों फैंस हैं. उनके हरियाणवी गाने जमकर धमाल मचाते आए हैं. पुराने गानों के साथ-साथ लोग उनके नए गानों को भी काफी पसंद कर रहे हैं. हाल ही में सपना का एक नया गाना रिलीज हुआ. गाना सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. इस गाने में सपना का देसी अंदाज देखने को मिल रहा है. फैंस जमकर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. सपना के इस गाने को मिलियन में व्यूज भी मिल चुके हैं. 

कुछ दिन पहले सपना चौधरी का नया सिंगल सॉन्ग ‘कामिनी’ रिलीज किया गया. इस गाने में हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी और आमीन बड़ौदी नजर आ रहे हैं. इस गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया. सपना के फैंस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सपना ने भी इस गाने पर अपना एक रील बनाया जिसे उन्होंने फैंस के साथ शेयर भी किया है. 

ये भी पढ़ें: Sapna Chaudhary Video: इस बॉलीवुड सॉन्ग पर जुल्फे लहराते हुए नजर आईं सपना चौधरी, लाखों फैंस दे बैठे दिल

इस गाने को मीनाक्षी पांचाल ने गाया है. ‘कामिनी’ एक लड़की पर फिल्माया गया है जो पति के साथ होने वाली रोजमर्रा की नोंकझोंक और कैसे उन्हें इससे परेशानी होती है, इसके बारे में बात कर रही हैं. गाने में सपना चौधरी का मस्ती भरा अंदाज नजर आ रहा है. यूट्यूब पर अब तक इस गाने को ताबड़तोड़ व्यूज मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary ने बिहार के पूर्व MLA की पार्टी में किया ऐसा जबरदस्त डांस, चलने लगी दनादन गोलिया

सपना चौधरी ने अपने डांस से काफी लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. अपनी लाइव परफॉर्मेंस की वजह से ही उन्हें पूरे देश में पहचान मिली. सपना चौधरी 14 साल की उम्र से स्टेज शोज कर रही हैं इसलिए शायद आज वो हरियाणा की देसी डांसिंग क्वीन बन चुकी हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement