Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sapna Choudhary: जब ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई थी हरियाणवी डांसर, कुछ इस तरह से संभाला था मामला

Sapna Choudhary का कोई ना कोई वीडियो आए दिन वायरल होता रहता है. इसी बीच डांसर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो Oops मोमेंट का शिकार हो गई हैं.

Latest News
Sapna Choudhary: जब ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई थी हरियाणवी डांसर, कुछ इस तरह से संभाला था मामला

Sapna Chaudhary Oops Moment सपना चौधरी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जानी-मानी हरियाणवी डांसर और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रहीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं. पूरे देश में उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. उनके डांस को लोग काफी पसंद करते हैं और आए दिन उनका कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है. हाल ही में एक्ट्रेस का पुराना डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो ऊप्स मोमेंट (Sapna Choudhary Oops moment) का शिकार हो गईं. एक स्टेज शो के दौरान उनका डांस करते करते बैलेंस बिगड़ गया और वो गिर गईं. हालांकि सपना ने शो जारी रखा और उठकर फिर से डांस करने लगीं. 

सोशल मीडिया में इन दिनों सपना चौधरी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा. इस वीडियो में वो बिंदास अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने हमेशा की तरह इस बार भी कमाल के डांस मूव्स से लोगों की तालियां बटोरीं. हालांकि डांस करते हुए सपना का बैलेंस बिगड़ गया और वो स्टेज पर गिर गईं पर सपना ने अपना डांस जारी रखा और उठकर फिर से डांस करने शुरू कर दिया. लोग उनके इस जज्बे की तारीफ कर रहे हैं. 

सपना चौधरी का ये वायरल वीडियो साल 2017 का बताया जा रहा है. सपना के इस वीडियो को अब तक पांच लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में भी सपना चौधरी ने अपने डांस के साथ साथ अपनी सूझबूझ से फैंस का दिल जीत लिया है.

ये भी पढ़ें: VIDEO: Sapna Choudhary पर चढ़ा Pushpa का जादू, Allu Arjun को दी टक्कर

सपना चौधरी ने अपने डांस से काफी लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. अपनी लाइव परफॉर्मेंस की वजह से ही उन्हें पूरे देश में पहचान मिली. सपना चौधरी 14 साल की उम्र से स्टेज शोज कर रही हैं इसलिए शायद आज वो हरियाणा की देसी डांसिंग क्वीन बन चुकी हैं. 

 

बिग बॉस 11 में हिस्सा लेने के बाद सपना चौधरी देशभर में काफी फेमस हो गईं. वो अपने कई डांस वीडियो से इंटरनेट पर धूम मचा चुकी हैं. उनके फेमस गानों में 'तेरी अंखियां का यो काजल', 'सॉलिड बॉडी', 'छोरी भैंस बड़ी बिंदास'  शामिल है. सपना ने फिल्म 'वीरे की वेडिंग' में एक स्पेशल डांस नंबर 'हट जा ताऊ' पर परफॉर्म करते हुए अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वो अभय देओल स्टारर फिल्म 'नानू की जानू' के 'लव बाइट' और 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' गाने में नजर आई थीं. 

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary का देसी अंदाज जमकर हो रहा वायरल, Kaamini गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement