Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sara Ali Khan ने कुछ इस तरह गार्ड को छुआ, वीडियो देख लोग बोले-पी रखी है क्या?

वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने एक बार फिर बॉलीवुड कल्चर पर सवाल खड़े कर दिए हैं. साथ ही इसे लेकर सारा अली खान को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

Sara Ali Khan ने कुछ इस तरह गार्ड को छुआ, वीडियो देख लोग बोले-पी रखी है क्या?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉयकॉट ट्रेंड के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख एक बार फिर फैंस उन पर भड़क गए हैं. दरअसल, वायरल वीडियो में एक्ट्रेस लड़खड़ाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस को सीधे खड़े होने के लिए भी बार-बार सहारे की जरूरत पड़ रही है.

क्या है पूरा मामला?
हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई के वोर्ली इलाके में बस्तियन रेस्तरां के बाहर अपनी दोस्त शर्मिन सहगल के साथ स्पॉट हुईं. इस दौरान जब पैपराजी ने सारा को कैप्चर करने की कोशिश की तो वह हल्की स्माइल देकर वहां से निकल गईं. वहीं, शर्मिन सहगल भी सारा को हाइड करती नजर आईं.

यहां देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें- Anjali Arora की इस हरकत से परेशान हुए उमर रियाज, वीडियो देख लोगों ने दिए MMS के ताने  

वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने एक बार फिर बॉलीवुड कल्चर पर सवाल खड़े कर दिए हैं. वरुण कपूर नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'लोग पूछते हैं कि हम बायकॉट अभियान क्यों चला रहे हैं? ये रहा उसका कारण. ड्रगीवुड हमारी आने वाली पीढ़ी को बर्बाद करने में लगा है'. इसके साथ ही यूजर ने मुंबई एनसीबी और नारकोटिक्स ब्यूरो को भी टैग किया है.

अब इसे लेकर सारा अली खान को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'इन्हें देखकर ही युवाओं पर गलत असर पड़ रहा है' तो वहीं, एक अन्य यूजर लिखते हैं, 'बेचारे सिक्योरिटी गार्ड के साथ गलत हुआ. अगर यही हरकत कोई आदमी किसी महिला के साथ करता तो उस पर मोलस्टेशन का चार्ज लग जाता.' 
 

यह भी पढ़े- Pornography Case के बाद से चेहरा क्यों छिपाते हैं Raj Kundra? 1 साल बाद दिया जवाब 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement