Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan: ऑल ब्लैक ग्लैमरस लुक में नजर आया किंग खान का परिवार, इस खास मौके पर सामने आई फैमिली फोटो, फैंस हुए क्रेजी

Shah Rukh Khan की एक फैमिली फोटो सामने आई है जो काफी वायरल हो रही. इसमें पूरा परिवार काफी ग्लैमरस और फैशनेबल अंदाज में नजर आ रहा है.

Latest News
Shah Rukh Khan: ऑल ब्लैक ग्लैमरस लुक में नजर आया किंग खान का परिवार, इस खास मौके पर सामने आई फैमिली फोटो, फैंस हुए क्रेजी

Shah Rukh Khan Family photo: Gauri, Aryan, Suhana & Abram

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. उनकी फिल्म पठान (Pathaan) ने थिएटर्स में तो कई सारे रिकॉर्ड तोड़े ही साथ ही अब ओटीटी (Pathaan OTT) पर भी फिल्म धमाल मचा रही है. हाल ही में अमेजन प्राइम (Amazon Prime videos) पर रिलीज हुई फिल्म अपने उन सीन्स को लेकर काफी चर्चा में है जो थिएटर में लोगों को नहीं दिखाए गए थे. इसी बीच एक्टर की एक फैमिली फोटो (Shah Rukh Khan Family photo) भी सामने आई है जिसे देख फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इस लंबे समय बाद पूरे खान परिवार की फोटो देख लोग क्रेजी हो गए हैं और जमकर इसे शेयर कर रहे हैं. चलिए आपको बताते हैं कि आखिर गौरी खान (Gauri Khan) ने इस फोटो को क्यों शेयर किया है.   

दरअसल गौरी खान ने अपनी एक नई कॉफी टेबल बुक को लॉन्च किया है जिसका नाम है 'लाइफ इन डिजाइन'. इसी खास न्यूज को शेयर करते हुए गौरी ने इंस्टाग्राम पर एक नई फैमिली फोटो शेयर की है. खान परिवार की ये फोटो देख फैंस अपनी आंखें नहीं हटा पा रहे हैं. गौरी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'परिवार वो है जो घर बनाता है...'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

ये भी पढ़ें: Ask SRK: Shah Rukh Khan ने पहले Valentine Day पर वाइफ गौरी को दिया था खास गिफ्ट, 34 साल बाद किया खुलासा

फोटो में पूरी फैमिली को मैचिंग ब्लैक आउटफिट में देखा जा सकता है. शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन और अबराम खान ब्लैक टी-शर्ट के साथ मैचिंग पैंट और जैकेट में डैपर लग रहे हैं. दूसरी ओर, गौरी खान एक थाई-हाई ब्लैक गाउन में एक प्लंजिंग नेकलाइन के साथ स्टनिंग लग रही हैं, जबकि सुहाना एक ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं.

ये भी पढ़ें: Aryan Khans Drug Case पर अब तक क्यों चुप हैं Shahrukh Khan? इस करीबी दोस्त ने खोला राज

गौरी खान के इस पोस्ट पर श्वेता बच्चन, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​और अमृता अरोड़ा जैसे कई सेलेब्स से लेकर फैंस ने कमेंट कर परिवार पर प्यार लुटाया है. खूबसूरत तस्वीर को देख फैंस के कमेंट की बाढ़ आई गई है. 

Gauri Khan की बुक में क्या है खास

एबरी प्रेस द्वारा जल्द ही पब्लिश होने वाली गौरी खान की ये बुक एक इंटीरियर डिजाइनर के रूप में उनके सफर और अनुभवों के बारे में है. कॉफी टेबल बुक में उनके पति, एक्टर शाहरुख खान और उनके तीन बच्चों सहित खान परिवार की खास और अनसीन तस्वीरें भी होंगी. इस किताब में उनके मशहूर मुंबई वाले घर मन्नत की तस्वीरें भी होंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement