Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehnaaz Gill से लिपटकर रो पड़ी उनकी फैन, एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा कि जीत लिया सभी का दिल

Shehnaaz Gill जहां जाती हैं लोग उन्हें देखने के लिए और उनसे मिलने के लिए बेताब रहते हैं. Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग भी जबरजस्त है. इस बात का अंदाजा उनके एक वायरल वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है जिसमें उनकी एक फैन उन्हें लिपटकर रोते हुए नजर आ रही हैं.

Latest News
Shehnaaz Gill से लिपटकर रो पड़ी उनकी फैन, एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा कि जीत लिया सभी का दिल

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फैन फॉलोइंग हर दिन बढ़ती जा रही है. लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. शहनाज भी अपने फैंस को काफी चाहती हैं और अक्सर फैंस के साथ फोटो क्लिक कराती हुई नजर आ जाती हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शहनाज को देखकर उनकी फैन इतनी इमोशनल हो जाती है कि वो उन्हें कसकर लिपटकर रोने लग जाती है. शहनाज भी उसे संभालते हुए नजर आईं. ये देख लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं.  

शहनाज गिल में बेहद कम समय में बड़ा नाम कमा लिया है. उनके क्यूट अंदाज पर लाखों लोग फिदा हैं. फैंस का मानना है कि एक्ट्रेस के अंदर किसी भी तरह का दिखावा नहीं है. समय के साथ शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही है. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी एक फैन से मुलाकात करती दिख रही हैं. इस दौरान उनकी ये फैन काफी इमोशनल नजर आई. उनकी ये फैन शहनाज से मिलते ही उनसे लिपटकर फूट फूटकर रोने लगी.

वीडियो में साफ नजर आता है कि शहनाज गिल की ये फैन उन्हें देखकर काफी एक्साइटेड हो गईं और वो अपने इमोशन को काबू में नहीं रख पाईं. इसके बाद शहनाज के जेस्चर ने भी सबका दिल जीत लिया. उन्होंने अपनी फैन के गाल पर प्यार से हाथ थपथपाया और वहां से निकल गईं. ये देखकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Video: Shehnaaz Gill ने किसानों के साथ खेतों में की फसल बुआई, दिन भर बारिश में भीगीं

शहनाज गिल एक इवेंट में शिरकत करने पहुंची थीं. इस दौरान वो ग्रे कलर के बैकलेस गाउन में नजर आईं. इस लुक में वो बेहद स्टनिंग लग रही थीं. साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप के साथ अपने बालों को बांधा हुआ था और सिल्वर कलर की ज्वेलरी से अपने लुक को पूरा किया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement