Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moose wala के गाने पर Shehnaaz Gill ने लाल जोड़ा पहनकर किया डांस, वीडियो देख खुश हो जाएंगे आप

Shehnaaz Gill के फैंस आज उनका ब्राइडल लुक देखकर काफी खुश हैं. Sidhu Moose wala के गाने पर उनके डेब्यू वॉक का वीडियो वायरल हो रहा है.

Sidhu Moose wala के गाने पर Shehnaaz Gill ने लाल जोड़ा पहनकर किया डांस, वीडियो देख खुश हो जाएंगे आप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज करोड़ों दिलों में बसती हैं. उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के बाद शहनाज काफी टूट गई थीं पर धीरे धीरे फैंस के सपोर्ट से वो वापस अपनी जिंदगी में आगे बढ़ पाईं हैं. पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली चुलबुली शहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. इसमें वो दुल्हन के गेटअप में कहर ढा रही हैं. फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है और वो जमकर उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं. वहीं उनके इस लुक के साथ सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose wala) का एक गाना भी काफी ट्रेंड कर रहा है.

लाल सुर्ख जोड़ा, चेहरे पर लाली कुछ ऐसी नजर आईं शहनाज गिल अपने लेटेस्ट वीडियो में. ये वीडियो एक फैशन शो के दौरान का है जब शहनाज को पहली बार रैंप पर देखा गया. यही नहीं उन्होंने दुल्हन का जोड़ा पहनकर महफिल में चार चांद लगा दिए. इस दौरान खास बात ये रही कि रैंप वाक के समय बैकग्राउंड में सिद्धू मूसे वाला का गाना सोहने लगदे बज रहा था जिसने माहौल को और खास बना दिया. 

इस शो में शहनाज गिल फैशन डिजाइनर सामंत चौहान (Samant Chauhan) के कलेक्शन की शो स्टॉपर बनी थीं. इसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टा पर भी शेयर किया. शहनाज के इस लुक पर फैन फिदा हो गए यही नहीं वो अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को दुल्हन बने देख इमोशनल भी हो गए.

ये भी पढ़ें: Sidhu MooseWala का ये गाना बिलबोर्ड ग्लोबल 200 चार्ट में शामिल, YouTube पर बनाया ये रिकॉर्ड

रैंप पर वॉक करने के दौरान शहनाज ने अपनी अदाओं का जादू बिखेर दिया. वो कभी शर्माती नजर आईं तो कभी डांस करते दिखीं. बता दें कि ये शहनाज का पहला रैंप वॉक था. वो अपने इस डेब्यू से काफी खुश नजर आईं और फैशन डिजाइनर के साथ डांस करते और उनका शुक्रिया अदा करते दिखीं. 

ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill की बातों पर फिदा हुए फैंस, बोले- 'प्राउड ऑफ यू सना'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement