Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: Shehnaaz Gill ने किसानों के साथ खेतों में की फसल बुआई, दिन भर बारिश में भीगीं

Shehnaaz Gill ने अपने YouTube Channel पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ट्रेकिंग ट्रिप इंजॉय करती दिखाई दे रही हैं. वहीं, इस ट्रिप के दौरान वो Rain में भीगती हुई नजर आ रही हैं. वो इस वीडियो में किसी पहाड़ी लोकेशन की खूबसूरत वादियां दिखा रही हैं. इस वीडियो में किसानों के साथ खेतों पर काम करती भी दिख रही हैं. वहीं, इस वीडियो में शहनाज फैंस के लिए बारिश में भीगते हुए वीडियो बना रही हैं और जमकर मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. शहनाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायलृरल हो रहा है.

Latest News
Video: Shehnaaz Gill ने किसानों के साथ खेतों में की फसल बुआई, दिन भर बारिश में भीगीं

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं. हाल ही में शहनाज गिल अपने एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई है. ये पोस्ट उन्होंने अपने यूट्यूब (Shehnaaz Gill YouTube Channel) चैनल पर किया है. वीडियो में शहनाज गिल बारिश में भीगते हुए वीडियो बना रही हैं और जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं. वीडियो में शहनाज किसानों के साथ खेतों पर भी काम कर रही हैं.

शहनाज गिल ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर एक वीडयो शेयर किया है. इस 12 मिनट के वीडियो में शहनाज गिल एक क्यूट ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं और किसी जगह पर खूबसूरत वादियों में घूम रही हैं. वहीं, इस दौरान वो वहां के किसी गांव में रहने वाले लोगों से मिलती दिख रही हैं. वो इस दौरान खेतों में गांववालों का हाथ बटाती भी नजर आ रही हैं वो खेतों में कीचड़ में घुस कर फसल की बुआई करती दिखाई दे रही हैं. यहां देखें वायरल हो रहा शहनाज गिल का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान ने Shehnaaz Gill को लगाया गले, यह वीडियो देख इमोशनल हुए फैंस

 

 

इस वीडियो में शहनाज पूरे दिन बारिश में भीगते हुए घूमती दिखती हैं. वो जंगलों से होते हुए ट्रेकिंग करती दिख रही हैं. शहनाज गिल पूरे वीडियो में अपने चिरपरिचित चुलबुले अवतार में नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill ने कैसे घटाया वजन? शेयर किया अपना सीक्रेट डायट प्लान

इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट कर शहनाज के दिन भर भीगने पर चिंता भी जाहिर की है. वहीं, उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इससे पहले शहनाज अपने बोल्ड और ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में रही थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement