Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moose Wala के फैंस को विदेश में मिला खास तोहफा, वीडियो देख भावुक हुए लोग

Sidhu Moose Wala से जुड़े वीडियो में सैंकड़ों फैंस उन्हें नम आंखों से याद करते दिख रहे हैं. लोग उनका गाना रहे हैं और सिग्नेचर स्टेप कर रहे हैं.

Latest News
Sidhu Moose Wala के फैंस को विदेश में मिला खास तोहफा, वीडियो देख भावुक हुए लोग

सिद्धू मूसे वाला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या की खबर पूरे देश के लिए बड़ा सदमा लेकर आई थी. वहीं, आज भी लोग इस पर यकीन नहीं कर पाए हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन सिद्धू से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते दिख जाते हैं. वहीं, हाल ही में इंटरनेट पर सिद्धू का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें विदेश में उन्हें खास ट्रिब्यूट देते हुए याद किया जा रहा है. इस वीडियो में सिद्धू के सैंकड़ों फैंस भी नजर आ रहे हैं. सभी उनका गाना दोहराते हुए साबित कर रहे हैं कि वो लोगों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे.

दरअसल, सिंगर की 29वीं बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर दुनियाभर से फैंस ने उन्हें नम आखों के साथ उन्हें याद किया था. इस खास मौके पर सिद्धू के फैंस को न्यूयॉर्क सिटी के फेमस टाइम्स स्क्वायर के जरिए तोहफा दिया गया.

ये भी पढ़ें- Sidhu Moose Wala का 29वां बर्थडे आज, भावुक कर देंगी सिंगर के केश से जुड़ी ये बातें

टाइम्स स्क्वायर में सिद्धू का एक वीडियो चलाया गया जिसमें वो अपना सिग्नेचर स्टेप करते दिखे. वहीं, नैस्डैक मार्केटसाइट ऑफिस के बाहर खड़े फैंस सिद्धू के गाने को दोहराते हुए उन्हें याद कर रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये इमोशनल वीडियो-

 

 

बता दें कि मूसेवाला एक जाने-माने सिंगर होने के साथ-साथ कांग्रेसी नेता भी थे. बीती 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी. गायक के शरीर पर गोली लगने के 19 निशान थे.

ये भी पढ़ें- Sidhu Moosewala की हत्या के गम में डूबा उनका डॉगी, इमोशनल वीडियो देखकर रो पड़े लोग

Sidhu Moosewala के साथ एक जीप में यात्रा कर रहे उनके चचेरे भाई और एक दोस्त भी हमले में घायल हो गए थे. इसके बाद जांच के दौरान मूसेवाला की हत्या में अब तक 4 राज्यों के 8 शार्प शूटर्स के शामिल होने की बात सामने आई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement