Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moose Wala के गाने SYL को यूट्यूब ने हटाया, हत्या के 26 दिन बाद हुआ था रिलीज

मशहूर पंजाबी सिंगर और रैपर Sidhu Moose Wala के निधन के 26 दिन बाद उनका गाना SYL रिलीज हुई था. ये गाना उनके लिए ट्रिब्यूट के तौर पर रिलीज किया गया था पर YouTube ने गाने को हटा दिया है. इस खबर से सिद्धू के फैंस में काफी गुस्सा है.

Sidhu Moose Wala के गाने SYL को यूट्यूब ने हटाया, हत्या के 26 दिन बाद हुआ था रि��लीज

Sidhu Moose wala SYL song

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की मौत 2022 की सबसे शॉकिंग खबरों में से एक थी. उनकी मौत के 26 दिन बाद उनका आखिरी गाना SYL रिलीज हुआ था. सतलुज यमुना लिंक नहर के मुद्दे पर ये गाना सिद्धू ने लिखा था, जो नदी के पानी पर पंजाब के अधिकारों और जेलों में बंद सिख कैदियों पर बना है. सिद्धू मूसेवाला ने ये गाना लिखा, गाया और कंपोज किया था पर ये गाना अब यूट्यूब ने हटा दिया है. यूट्यूब पर अब गाना मौजूद नहीं है.

syl

23 जून को सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना SYL रिलीज हुआ था. थोड़ी ही देर में गाना इंटरनेट पर छा गया था पर अब ये गाना यूट्यूब ने हटा दिया है. अब जब आप लिंक पर क्लिक करेंगे तो वीडियो पर नोटिफिकेशन आता है कि सरकार की कानूनी शिकायत के कारण ये सामग्री इस देश के डोमेन पर उपलब्ध नहीं है. इस खबर से सिद्धू के फैंस काफी नाराज हैं. 

बता दें कि ये गाना सिद्धू मूसेवाला के जीवन का आखिरी गाना था. जब ये रिलीज हुआ था फैंस काफी इमोशनल हो गए थे. उनका कहना था कि लेजेंड कभी मरते नहीं हैं. रिलीज के बाद काफी समय तक ये गाना यूट्यूब पर नं 1 पर ट्रेंड कर रहा था. कुछ ही घंटों में इसके मिलियन में व्यूज भी पहुंच गए थे.

ये भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala Song: हिट हो गया सिद्धू मूसेवाला का गाना SYL, जानें अब तक कितने लोगों ने देखा
सिद्धू ने अपने इस आखिरी गाने के जरिये पंजाब और हरियाणा के बीच चल रहे एसवाईएल के मुद्दे को दर्शाया था. गाने में सिद्धू ने कृषि कानूनों को लेकर शुरू हुए किसान आंदोलन और लाल किले का भी जिक्र किया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement