Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moose Wala: रिलीज हुआ सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना 'Vaar', कुछ ही मिनटों में मिले रिकॉर्डतोड़ व्यूज

Sidhu Moose Wala का नया गाना 'वार' (Vaar) रीलीज कर दिया गया है जिसे कुछ ही देर में रिकॉर्डतोड़ व्यूज मिल चुके हैं.

Latest News
Sidhu Moose Wala: रिलीज हुआ सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना 'Vaar', कुछ ही मिनटों में मिले रिकॉर्डतोड़ व्यूज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं लेकिन अपने चाहने वालों के दिलों में वे हमेशा जिंदा रहेंगे. मूसेवाला की मौत के सदमें से अभी तक फैंस उभर नहीं पाए हैं. लोग अभी तक यकीन नहीं कर पाते हैं कि उनका चहेता सिंगर अब इस दुनिया में नहीं हैं. इन सब के बीच आज यानी मंगलवार को सिद्धू मूसेवाला का नया गाना 'वार' (Vaar) रीलीज कर दिया गया है. 

बता दें कि मूसेवाला की हत्या के बाद ये उनका दूसरा गाना है जिसे लेकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. लोगों को गाना कितना पसंद आ रहा है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि महज कुछ ही देर में इसे 2 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

यहां देखें Sidhu Moose Wala का नया गाना-

मिले रिकॉर्डतोड़ व्यूज
बीते दिन सिंगर के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टेटस अपडेट कर 'वार' की रिलीज डेट का एलान किया गया था. इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैंस बेहद बेसब्री से गाने के इंतजार में थे. वहीं, आज जब गाना रिलीज किया गया तो महज 2 घंटे में ही इसे रिकॉर्डतोड़ व्यूज मिल गए हैं.

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra के खिलाफ क्यों भड़के लखनऊ के लोग? गली-गली में लगे पोस्टर पर लिखी ये आपत्तिजनक बात

गौरतलब है कि कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके गायक सिद्धू मूसेवाला की 29 मई के दिन गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. सिंगर अपनी कार से जा रहे थे तभी पीछे से दो गाड़ियों में आए हमलावरों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी. इस दौरान सिद्धू के शरीर में दर्जनों गोलियां लगीं और उन्होंने घटनास्थल पर ही दम तौड़ दिया. अब आज जब मौत के बाद उनका दूसरा गाना रिलीज किया गया तो फैंस खुद को इमोशनल होने से रोक नहीं पा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Vir Das: दिन में औरतों को पूजते हैं और रात में...कॉमेडियन को महंगा पड़ा ये कमेंट, शो पर गिरी गाज?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement