Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मौत के इतने दिनों बाद भी कैसे आ रहे हैं Sidhu Moose Wala के गाने

पंजाबी सिंगर Sidhu Moose Wala की मौत को दो साल बीत चुके हैं पर उनके नए रिकॉर्ड गाने अब भी रिलीज हो रहे हैं. दो सप्ताह पहले ही सिद्धू का एक और गाना Youtube पर रिलीज हुआ है जो काफी वायरल हो रहा.

Latest News
मौत के इतने दिनों बाद भी कैसे आ रहे हैं Sidhu Moose Wala के गाने

Sidhu Moose Wala

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की मौत को दो साल बीत चुके हैं. हालांकि उनकी फैन फॉलोइंग में आज भी कोई कमी नहीं आई है. सोशल मीडिया पर लगातार सिद्धू मूसेवाला के गाने वायरल होते रहते हैं. सिद्धू के पुराने गाने ही नहीं बल्कि उनके नए रिकॉर्ड गाने भी उनकी मौत के बाद रिलीज हो रहे हैं. दरअसल, दो सप्ताह पहले भी सिद्धू का एक और गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. जो कि काफी वायरल हो रहा है.

सिद्धू मूसेवाला का गाना अटैच दो हफ्ते पहले यानी की 30 अगस्त को रिलीज किया गया था. जो कि यूट्यूब पर काफी ट्रेंड हो रहा है. बता दें कि सिंगर की मौत के दो साल बाद उनके दो गाने रिलीज हो चुके हैं. दरअसल, सिंगर ने अपने कई गाने मौत से पहले रिकॉर्ड किए थे. जो कि अब हर 6-6 महीने में रिलीज किए जा रहे हैं. सिद्धू मूसेवाला अपनी मौत के बाद भी फैंस के दिलों में राज कर रहे हैं और उनके गाने भी लगातार फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Sidhu Moosewala की मां ने दिया बेटे को जन्म, गोद में लिए पिता ने शेयर की न्यू बॉर्न बेबी की तस्वीर

फैंस ने की गाने की तारीफ

इस गाने के रिलीज होने के बाद फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं और उन्हें खूब याद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- सिद्धू पहला बंदा है, जिसके मरने के बाद भी गाने रिलीज हो रहे हैं. दूसरे यूजर ने लिखा- आज की हकीकत ये है कि सिधू भाई दुनिया में नहीं है, लेकिन जिस दिन से भाई का गाना आया है, ऐसा लग रहा है जैसे इंडस्ट्री में कोई दूसरा सिंगर ही नहीं है.

यह भी पढ़ें- Sidhu Moose Wala की मां ने जुड़वां बच्चों को दिया जन्म? वायरल हुआ पिता का फेसबुक पोस्ट

इस तरह से हुई थी सिद्धू की हत्या

आपको बता दें कि 11 जुलाई 1993 को जन्मे सिद्धू मूसेवाला की मौत 29 मई 2022 को हुई थी. सिंगर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. सिद्धू का पूरा नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था. इस पूरी हत्या की जिम्मेदार लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार ने ली थी. सिंगर पर 24 गोलियां चलाई गई थीं. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement