Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Singer KK Dies: मशहूर प्लेबैक सिंगर केके का निधन, लाइव परफॉर्मेंस के दौरान बिगड़ी थी तबीयत

Singer KK Death News: बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर गायक केके उर्फ कृष्ण कुमार कुंठ का कोलकाता में निधन हो गया है. शहर में एक कॉन्सर्ट के लिए आए थे.

Singer KK Dies: मशहूर प्लेबैक सिंगर केके का निधन, लाइव परफॉर्मेंस के दौरान बिगड़ी थी तबीयत

53 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सिंगिंग जगत से दुखद खबर सामने आ रही है.  मशहूर सिंगर केके उर्फ कृष्ण कुमार कंठ का निधन हो गया है. वे कोलकाता में एक कॉन्सर्ट करने गए थे. शहर के विवेकानंद कॉलेज में कार्यक्रम के दौरान ही वह गिर पड़े थे. उन्हें निजी अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

53 साल की उम्र में निधन
कोलकाता के सीएमएआरआई अस्पताल की ओर से जारी बयान के अनुसार, 'गायक की तबीयत कॉन्सर्ट के दौरान बिगड़ी थी और उन्हें तुरंत अस्पताल लाया गया था. हालांकि, अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनका निधन हो चुका था' केके ने महज 53 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. 

अपने 25 साल के करियर में उन्होंने बॉलीवुड के साथ तमिल, तेलगु, पंजाबी फिल्मों के लिए भी गाने गाए थे. अपनी सुरीली आवाज और दमदार परफॉर्मेंस की वजह से दुनिया भर में काफी लोकप्रिय थे.

सलमान-रणबीर जैसे सितारों के लिए गाए कई गाने 
केके ने अपने लंबे करियर में बॉलीवुड के तमाम बड़े स्टार्स की फिल्मों में गाने गाए थे,. हम दिल दे चुके सनम में सलमान खान पर फिल्माया तड़प-तड़प के गाने के लिए उन्हें काफी तारीफ मिली थी. रणबीन कपूर की फिल्म बचना ए हसीनो के खुदा जाने गीत के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. 

उन्होंने काइट्स, हम दिल दे चुके सने, बचना ए हसीनो, खट्टा मीठा, गैंगस्टर जैसी कई फिल्मों में गाने गाए थे. उनकी आवाज की खनक और सुरीलेपन की वजह से प्लेबैक सिंगर के तौर पर उन्हें दुनिया भर में पहचान मिली थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement