Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bilkis Bano को सिंगर Rabbi Shergill ने दिया मैसेज, बोले- पंजाब के सरदार करेंगे आपकी रक्षा

संगीतकार रब्बी शेरगिल (Rabbi Shergill) ने सर्वाइवर बिल्किस बानो (Bilkis Bano) को एक खास मैसेज देते हुए उन्हें पंजाब आने के लिए कहा है.

Latest News
Bilkis Bano को सिंगर Rabbi Shergill ने दिया मैसेज, बोले- पंजाब के सरदार करेंगे आपकी रक्षा

Rabbi Shergill Message To Bilkis Bano: बिल्किस बानो को रब्बी शेरगिल का मैसेज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर संगीतकार रब्बी शेरगिल (Rabbi Shergill) ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं. उन्होंने सालों पहले एक गाने से पूरे देश को इमोशनल कर दिया था. इस गाने का टाइटल था 'बिल्किस' (Bilquis) जो बिल्किस बानो के साथ हुई भयावह रेप गैंगरेप केस की दास्तां सुनाता था. ये रेप केस 2002 गुजराज दंगों के दौरान हुआ था जिसके पूरे देश को हिला कर रख दिया था. रब्बी शेरगिल ने सालों बाद हाल ही में रेप सर्वाइवर बिल्किस बानो (Bilkis Bano) के लिए एक मैसेज जारी किया है. ये मैसेज रब्बी ने तब जारी दिया है जब इस केस के 11 आरोपरियों को रिलीज किया गया है.

रब्बी शेरगिल ने हाल ही में 11 आरोपरियों को रिलीज किए जाने पर नाराजगी जाहिर करते हुए एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में कहा है कि 'मैं बिल्किस से कहना चाहता हूं कि वो पंजाब आ जाएं. हम सब उन्हें तब तक प्रोटेक्ट करेंगे जब तक हमारे शरीर में खून की आखिरी बूंद है. यहां के सारे सरदार आपका ख्याल रखेंगे और ये सिर्फ हमारी कम्यूनिटी के बारे में नहीं है'.

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill ने दुल्हन बनकर Sidhu Moosewala के गाने पर किया डांस, फैंस हुए इमोशनल 

उन्होंने आगे कहा- 'मैं पर्सनली उन्हें गले लगाना चाहता हूं और उन तक ये बात पहुंचाना चाहता हूं कि आपका दर्द हमारा दर्द भी है और वो अकेली नहीं हैं'. रब्बी ने कहा- 'मेरा ये मैसेज सभी के लिए है कि प्लीज न्याय के बारे में सोचना शुरू करें क्योंकि अगर हम ये नहीं करेंगे तो हमारा समाज खोखला हो जाएगा. हमारे पास कोई हीरो नहीं है. हमारी अगली जेनेरेशन छोड़कर चली जाना चाहती है'.

ये भी पढ़ें- मूसेवाला हत्या पर घिरी भगवंत सरकार: HC ने पूछा, क्यों हटाई सुरक्षा, कैसे लीक हुई जानकारी?

रब्बी का कहना है कि 'हमारे देश में नैतिकता की कमी आ गई है. लीडरशिप की कमी आ गई है. मेरी पीढ़ी और मीडिया को आगे बढ़कर आना चाहिए. न्यायपालिका और राजनेताओं को खास कर लोगों से इस पर बात करनी चाहिए'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement