Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सुष्मिता सेन के बाद ललित मोदी इस सुपरमॉडल को कर रहे डेट? जानें कौन हैं उज्जवला राउत

Sushmita Sen संग ब्रेकअप के बाद अब Lalit Modi का नाम मशहूर सुपरमॉडल Ujjwala Raut के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों की एक तस्वीर भी वायरल हो रही है.

सुष्मिता सेन के बाद ललित मोदी इस सुपरमॉडल को कर रहे डेट? जानें कौन हैं उज्जवला राउत

Lalit Modi, Ujjwala Raut: ललित मोदी, उज्जवला राउत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल के फाउंडर और मशहूर बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) ने पिछले साल सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ रिलेशनशिप का खुलासा किया था. उन्होंने एक्ट्रेस के साथ कई कोजी तस्वीरें भी शेयर की थीं लेकिन सुष्मिता ने रिश्ते पर चुप्पी साधे रखी थी. हालांकि ये रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं चला और अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ललित मोदी को दोबारा प्यार मिल गया है. उनका नाम 90s की एक मशहूर सुपरमॉडल उज्जला राउत (Ujjwala Raut) से जोड़ा जा रहा है. इस सुपरमॉडल के साथ ललित मोदी की एक तस्वीर भी सामने आई है.

दरअसल, हाल ही में मशहूर वकील और भारत के पूर्व सॉलिसिटर जनरलहरीश साल्वे ने लंदन में तीसरी शादी की है. इसके बाद नए कपल ने रिसेप्शन पार्टी रखी. इस पार्टी में बिजनेसमैन, वकीलों और अंबानीज जैसी कई नामी हस्तियां पहुंची थीं. इस पार्टी की गेस्ट लिस्ट में ललित मोदी भी शामिल थे. ललित मोदी की इस इवेंट से एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें उनके साथ उज्जवला राउत दिखाई दे रही हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में इन दोनों को कपल बताया जा रहा है. फोटो में ललित ब्लैक सूट पहने दिख रहे हैं और उज्जवला लैवेंडर गाउन में नजर आ रही हैं. दोनों इस तस्वीर में एक दूसरे के साथ सीढ़ियों पर बैठकर पोज देते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- गोल्ड डिगर टैग पर भड़की Sushmita Sen, एक्ट्रेस ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब

हालांकि, अभी तक दोनों ने डेटिंग की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. बता दें कि जहां एक तरफ ललित मोदी मशहूर बिजनेसमैन हैं और उनका नाम फाइनेंशियल फ्रॉड की वजह से खूब सुर्खियों में रहा था. वहीं, दूसरी तरफ 45 की उज्जवला, 90s के दौर में मशहूर सुपरमॉडल रह चुकी हैं. वो 1996 में मिस इंडिया फाइनलिस्ट में शामिल थीं. इसके अलावा उज्जवला भारत की पहली ऐसी मॉडल थीं जिन्होंने विक्टोरिा सीक्रेट फैशन शो में रैंप वॉक किया था.

ये भी पढ़ें- समय से सेट छोड़ने पर Sushmita Sen को मिला एटीट्यूड वाली का टैग, मेकर्स से लेकर एक्टर्स को होती थी दिक्कत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement