Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब Sushmita Sen ने बीच में ही छोड़ दी बीवी नंबर 1, Salman Khan यूं मनाकर लाए थे वापस

डेविड धवन(David Dhawan) की सुपरहिट फिल्म बीवी नंबर 1(Biwi No. 1) की शूटिंग सुष्मिता सेन ने बीच में ही छोड़ दी थी और कुछ वक्त बाद सलमान खान( Salman Khan) ने एक्ट्रेस को फिल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए मनाया था.

जब Sushmita Sen ने बीच में ही छोड़ दी बीवी नंबर 1, Salman Khan यूं मनाकर लाए थे वापस

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: डेविड धवन(David Dhawan) की सुपरहिट फिल्म बीवी नंबर 1(Biwi No. 1) को 28 मई को 24 साल पूरे हो गए हैं. इस फिल्म में सलमान खान(Salman Khan), करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor), सुष्मिता सेन(Sushmita Sen), अनिल कपूर(Anil Kapoor, और तब्बू (tabu) जैसे बेहतरीन कलाकारों ने अभिनय किया था. वहीं, फिल्म में सुष्मिता सेन ने एक निगेटिव किरदार निभाया था. फिल्म में सुष्मिता सेन की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. हालांकि एक वक्त ऐसा भी था जब एक्ट्रेस ने इस फिल्म की शूटिंग बंद कर दी थी और वह सेट छोड़कर चली गई थीं. आईये जानते हैं फिल्म से जुड़े इस किस्से के बारे में. 

जैसा कि सभी जानते हैं कि बीवी नंबर 1 एक बम्पर हिट रही थी और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के करियर और गाने चुनरी चुनरी ने एक महत्वपूर्ण मोड़ लाया था. हालांकि यह कोई नहीं जानता है कि एक्ट्रेस एक वक्त पर बीवी नंबर के सेट पर ना जाने की कसम खा चुकी थीं और फिल्म से निकल गई थीं. 

ये भी पढ़ें- MTV Roadies 19 में इस गैंग लीडर को देख चौंके लोग, बोले 'अब आएगा असली मजा'

सुष्मिता और डेविड के बीच हुआ था झगड़ा

हालांकि शूटिंग के दौरान क्या हुआ इस बारे में स्पष्ट रूप से कोई नहीं जानता है, लेकिन बताया जाता है कि शूटिंग के दौरान डेविड धवन का सुष्मिता सेन के साथ एक स्पेशल सीक्वेंस सीन को शूट करने के लिए झगड़ा हुआ था. जैसा कि सुष्मिता सेन एक दृढ़ निश्चय वाली महिला हैं और वह ऐसा कुछ भी करने के लिए तैयार नहीं थी, जिसके लिए उनका दिल राजी नहीं था. 

सुष्मिता ने फिल्म करने से कर दिया था इनकार

एक्ट्रेस का कहना है कि अपने करियर में पहली और आखिरी बार( जो सुष्मिता ने लेखक को बताया था) अपनी आवाज को उठाया था और उसके बाद एक्ट्रेस सेट से बाहर चली गई थीं. इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि वह यह फिल्म नहीं करेंगी. डेविड और फिल्म के निर्माता इस चीज से काफी परेशान थे. वहीं, सुष्मिता अपनी जिद्द पर अड़ी हुई थीं. उन्होंने न केवल डेविड और उनकी टीम का फोन लेने से इनकार कर दिया था, बल्कि उनसे मिलने के लिए भी इनकार कर दिया था. जब डेविड काफी ज्यादा परेशान हो गए थे, तो वह सुष्मिता के घर चले गए थे. 

ये भी पढ़ें- भोलेनाथ की शरण में पहुंचे Akshay Kumar, एक्टर को बद्रीनाथ में देख फैंस हुए दीवाने

सलमान के मनाने की बाद सुष्मिता ने की थी शूटिंग पूरी

आखिर में डेविड को सलमान खान का सहारा लेना पड़ा. सलमान खान की दखल से सुष्मिता ने फिल्म में वापस आने का फैसला किया और शूटिंग को पूरा किया. साथ ही डेविड की टीम ने वादा किया कि एक्ट्रेस को परेशान नहीं किया जाएगा. वहीं, सभी जानते हैं कि सुष्मिता सेन और सलमान खान आज भी गहरे दोस्त हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement