Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swastika Mukherjee MMS scandal: इस बंगाली बाला का फेक MMS हुआ था वायरल, दर्द बयां कर कहा- 'मां ने सुनाई थी खरी खोटी'

बंगाली एक्ट्रेस Swastika Mukherjee ने हाल ही में अपने फेक MMS scandal के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि कैसे उनकी मां ने उन्हें खरी खोटी सुनाई थी.

Latest News
Swastika Mukherjee MMS scandal: इस बंगाली बाला का फेक MMS हुआ था वायरल, दर्द बयां कर कहा- 'मां ने सुनाई थी खरी खोटी'

Swastika Mukherjee Fake MMS scandal स्वास्तिका मुखर्जी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Swastika Mukherjee fake MMS scandal: स्वास्तिका मुखर्जी बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल और फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से अपनी अलग पहचान बनाई है. वो कई हिट बंगाली फिल्मों का हिस्सा रही हैं और कई बॉलीवुड फिल्मों और सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं. हालांकि अपने एक्टिंग करियर के अलावा, वो कई विवादों का भी हिस्सा रही हैं पर एक्ट्रेस ने हमेशा उन विवादों का डटकर सामना किया. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फेक MMS स्कैंडल से जुड़े एक किस्से के बारे में बताया. स्वास्तिका मुखर्जी ने बताया कि उन्हें फेक इंटीमेट सीन के चलते एमएमएस विवाद का सामना करना पड़ा था.

स्वास्तिका मुखर्जी ने साल 2014 में डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी से अपनी पहली हिंदी फिल्म की शुरुआत की थी. स्वास्तिका अब अगली बॉलीवुड फिल्म काला में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म वो एक अहम किरदार निभाएंगी. हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन के साथ फिल्म के लिए एक प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान, स्वस्तिका ने अपने शुरुआती दिनों के दौरान अपने करियर की एक घटना को याद किया, जो उनके लिए एक बहुत बड़ा झटका था. दरअसल हुआ यूं कि स्वास्तिका को फर्जी एमएमएस स्कैंडल से झूठा जोड़ा गया था, जिससे उसके माता-पिता और रिश्तेदार उस पर बेहद शर्मिंदा और नाराज हो गए थे. 

स्वास्तिका ने कहा, 'मुझे याद है कि मैंने टेक वन नाम की एक फिल्म की थी जो एक एक्ट्रेस के जीवन के बारे में थी, जिसका एक अंतरंग दृश्य का फिल्म शूट लीक हो जाता है और एक एमएमएस स्कैंडल बन जाता है. फिल्म इस बारे में थी कि कैसे उसे काम से दूर कर दिया गया, और जिस क्लिप की लोगों ने गलत तरीके से व्याख्या की, उसके कारण करियर कैसे गिर गया. और वह एक शराबी बन गई, वह ड्रग्स में चली गई और वह फिल्म में सिंगल मदर थी.'

ये भी पढ़ें: Swastika Mukherjee ने 'मर्दों वाले कपड़े' पहनकर लूटी लाइमलाइट, बंगाली हसीना की Photos देखकर चौंके लोग

मां ने सुनाए थे ताने

उन्होंने आगे बताया कि कैसे उनके परिवार और विशेष रूप से उनकी मां ने फिल्म के इस सीन के वास्तविकता में होने के लिए उन्हें गलत समझा और उनपर गुस्सा होना शुरू कर दिया.

स्वस्तिक ने कहा, 'मुझे पता है कि मेरे माता-पिता को रिश्तेदारों और परिवार के सदस्यों के फोन आने लगे कि आपकी बेटी सुबह से पीती है और आप उसकी देखभाल नहीं कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने यही भूमिका देखी है. मेरी मां, एक हफ्ते या 10 दिन के बाद, इतना गुस्सा हो गईं कि उन्होंने कहा, तुम ऐसी फिल्में क्यों कर रही हो. बस बच्चों के लिए कुछ करो, बच्चों की फिल्में करो. तुम्हें शराबियों के रोल क्यों करने पड़ते हैं.'

ये भी पढ़ें: Irrfan Khan के बेटे की पहली फिल्म का टीजर रिलीज, लोगों ने कह दिया एक्टर की परछाई

फिल्म काला में आएंगी नजर

स्वास्तिका जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म काला में नजर आने वाली. इस फिल्म से बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान भी एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं. इस फिल्म में तृप्ति डिमरी भी हैं. ये साइकोलॉजिकल ड्रामा फिल्म 1 दिसबंर को रिलीज होने वाली है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement