Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lust Stories 2 के बाद Tamannaah Bhatia ने फिर मचाया तहलका, इस बार शाहरुख खान को भी पछाड़ा, जानें पूरा मामला

Tamannah Bhatia IMDb: बॉलीवुड और टॉलीवुड की मशहूर अदाकारा तमन्ना भाटिया ने शाहरुख खान तक को पीछे छोड़ एक नया मुकाम हासिल किया है. उनका ये नया मुकाम क्या है आइए जानते हैं.

Latest News
Lust Stories 2 के बाद Tamannaah Bhatia ने फिर मचाया तहलका, इस बार शाहरुख खान को भी पछाड़ा, जानें पूरा मामला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड और टॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में उनकी रिलीज हुई फिल्म लस्ट स्टोरीज 2 की रिलीज से कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने रूमर बॉयफ्रेंड विजय वर्मा के साथ रिलेशनशिप की बात को पब्लिक में अनाउंस कर दिया था. जिसके बाद से वे काफी ज्यादा लाइमलाइट में रहीं.  इन दिनों वे साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ जेलर फिल्म को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. उनकी ये पैन-इंडिया फिल्म जेलर इसी साल 10 अगस्त को रिलीज होने वाली है. वहीं इसके एक दिन बाद यानी 11 अगस्त को अक्षय कुमार की OMG 2 रिलीज होगी. ऐसे में दोनों फिल्मों में कड़ी टक्कर होने वाली है. फिल्मों से हटकर कड़ी टक्कर की बात करें तो तमन्ना ने एक बार फिर कई बड़े स्टार्स को कड़ी टक्कर देकर एक नया मुकाम हासिल किया है. उनका वो नया मुकाम क्या है आइए जानते हैं.

शाहरुख खान को पछाड़ा
हाल ही में तमन्ना की अपकमिंग फिल्म जेलर (Jailer) का नया गाना Kaavaalaa आइटम नंबर रिलीज हुआ है.  इस गाने में तमन्ना वे सुपरस्टार रजनीकांत के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ रहीं हैं.  तमन्ना के इस म्यूजिक वीडियो ने फैंस के बीच काफी प्यार बटोरा है. लोग गाने की धुनों से लेकर तमन्ना के डांस मूव्स तक पर अपना दिल हार बैठे हैं. उनके गाने और अपनी फैंस के बीच अपनी लोकप्रियता के चलते तमन्ना ने शाहरुख को पछाड़ एक नया मुकाम हासिल किया है. वे सबसे पसंदीदी सेलब्स की लिस्ट में नंबर वन पर आ गई हैं. आइए आपको बताे हैं.

ये भी पढ़ें:-कंगना रनौत की अंग्रेजी का सोनम कपूर ने उड़ाया मजाक! एक्ट्रेस ने मूवी माफियाओं को लिया आड़े हाथ

नंबर 1 स्टार बनीं तमन्ना
हाल ही में IMDb  ने सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले लोकप्रिय भारतीय सेलिब्रिटी की सूची जारी की है जिसमें तमन्ना ने पहला स्थान पाया है. साउथ की इस अदाकारा ने  'बॉलीवुड के किंग' शाहरुख खान तक को पछाड़ दिया है, जोकि  लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं. तमन्ना ने  इस लिस्ट में टॉप प्लेस पाने के लिए मृणाल ठाकुर, कियारा आडवाणी, राम चरण, रणवीर सिंह और थलापति विजय सहित अन्य कई बड़े कलाकारों को भी पीछे छोड़ दिया है.

ये भी पढ़ें:- शाहरुख खान की फिल्म जवान ने रिलीज से पहले बना डाला ये बड़ा रिकॉर्ड

मल्टी टैलेंटेड है तमन्ना
आपको बता दें कि तमन्ना भाटिया एक मल्टी टैलेंटेड कलाकार है. उन्होंने ना सिर्फ साउथ इंडस्ट्री बल्कि बॉलीवुड में भी कई सारी हिट फिल्में दी हैं. वे लगभग डेढ दशक से फिल्मों में अहम भूमिका निभाते आ रही है. उनको आज ही मुकाम मिला है कि वह कहीं ना कहीं उनकी मेहनत का नतीजा है. उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वे कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रही हैं. मलयालम में 'बांद्रा', तमिल में 'जेलर', 'अरनमनई 4' और तेलुगु में 'भोला शंकर' जैसे प्रोजेक्ट्स में वे काम कर रहीं हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement