Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिर पपराजी पर बरसीं Jaya bachchan, 'चिल्लाओ मत' बोलकर करा दिया चुप, हो गईं ट्रोल

Jaya Bachchan फिर से पपराजी पर भड़क गईं और बोलीं कि चिल्लाओ मत. एक्ट्रेस के ऐसे तेवर देख यूजर्स हैरान हैं और उन्होंने जमकर उनकी क्लास लगा दी है.

Latest News
फिर पपराजी पर बरसीं Jaya bachchan, 'चिल्लाओ मत' बोलकर करा दिया चुप, हो गईं ट्रोल

Jaya Bachchan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) अपने गुस्से को लेकर अक्सर सुर्खियो में रहती हैं. वो कई बार इसकी वजह से सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल होती रहती हैं. वहीं, एक बार फिर से जया बच्चन कुछ इसी कारण चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में जया परिवार संग अपनी नाती की फिल्म द आर्चीज के प्रीमियर (The Archies Premiere) में पहुंची थीं जहां वो फिर से पैप्स पर भड़क (Jaya Bachchan angry on paps) गईं और उनका ये वीडियो एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. 

बीती रात हुए द आर्चीज प्रीमियर में बच्चन परिवार शामिल हुआ. इसी साथ शाहरुख खान भी फैमिली संग नजर आए. उनके अलावा रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, कटरीना कैफ, रेखा समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए. इस दौरान जब फोटोग्राफर्स ने जया से पोज देने के लिए कहा तो वो भड़क गईं और उन्होंन अपने कानों पर हाथ रख लिए. फिर बोलीं 'डोंट शाउट (चिल्लाओ मत)'. इसके बाद वो परिवार के साथ फोटोग्राफर्स के साथ पोज देने लगीं.

ये भी पढ़ें: अपनी फिल्म के प्रीमियर पर भी पपराजी पर भड़कीं Jaya Bachchan, बोलीं 'बहरी नहीं हूं'

जया बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स बुरी तरह से नाराज हो रहे हैं और एक्ट्रेस को खरी खरी सुना रहे हैं. कई लोगों को जया का ये बर्ताव बिलकुल पसंद नहीं आया है और उनकी जमकर इस वीडियो पर कमेंट करते हुए क्लास लगाई है.

एक यूजर्स ने कहा ' किसने बोला इन्हे घर से बाहर आने के लिए.' एक और यूजर ने लिखा 'पेप्स को इस आंटी को नजरअंदाज करना शुरू कर देना चाहिए.'

ये भी पढ़ें: Jaya Bachchan ने पपराजी को दिया शाप, वीडियो देख लोग बोले- इतनी बड़ी स्टार और ऐसी बेहूदी बात

 

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब जया मीडिया वालों या पपराजी पर भड़की हों. कई बार एक्ट्रेस उनपर बिफर चुकी हैं फिर चाहे वो कोई पार्टी हो या इवेंट या फिर एयरपोर्ट. जया बच्चन अक्सर फोटोग्राफर्स से चिढ़ती ही दिखाई दे जाती हैं. करण जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण के एक एपिसोड में उनके बच्चे अभिषेक और श्वेता बच्चन ने कहा था कि उनकी मां जया क्लस्ट्रोफोबिक महसूस करती हैं. इसलिए उन्हें पपाराजी पर गुस्सा आ जाता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement