Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Night Manager 2: फैंस की डिमांड पर एक दिन पहले रिलीज हुई Aditya Roy Kapur और Anil Kapoor की धांसू वेब सीरीज

The Night Manager Pre Release: द नाइट मैनेजर के पहले भाग की अपार सफलता के बाद मेकर्स ने रिलीज से एक दिन पहले क्यों रिलीज किया The Night Manager 2 ? आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह. 

Latest News
The Night Manager 2: फैंस की डिमांड पर एक दिन पहले रिलीज हुई Aditya Roy Kapur और Anil Kapoor की धांसू वेब सीरीज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इसी साल फरवरी में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, शोभिता धूलिपाला और तिलोत्तमा शोम ने संदीप मोदी और श्रीधर राघवन की द नाइट मैनेजर में अपनी परफॉर्मेंस से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. द नाइट मैनेजर के ओरिजनल ब्रिटश वर्जन में करीब छह एपिसोड थे. इस वेब सीरीज को सारे एपिसोड के साथ रिलीज़ किया गया था, लेकिन भारतीय निर्माताओं ने अलग दांव पेंच का इस्तेमाल किया और इंडियन वर्जन को दो भागों में बांट दिया था. मेकर्स ने The Night Manager को दो भागों में बांटने और दूसरे पार्ट को चार महीने बाद रिलीज करने का फैसला लिया था. हालांकि इंडियन वर्जन में ओरिजनल ब्रिटिश सीरीज से ज्यादा एपिसोड और रोमांच हैं. The Night Manager 2 को पहले 30 जून को रिलीज किया जाना था लेकिन ने इसे आज रिलीज कर दिया है.

ये भी पढ़ें:- Salman Khan ने फैमिली फोटो शेयर कर फैंस को ईद की मुबारकबाद दी, लोगों ने कहा Lord Puneet को वापिस लाओ, जानिए क्या है पूरा मामला

क्यों किया एक दिन पहले रिलीज?
द नाइट मैनेजर(the night manager pre release) के दूसरे पार्ट को लेकर फैंस काफी समय से बेसब्र थे. पहले पार्ट ने दर्शकों में इतनी ज्यादा एक्साइटमेंट दिखाई थी कि मेकर्स का दिल खुश हो गया था. लोगों ने अपने सितारों से बार-बार सवाल भी किया कि कब लाओगे, कब रिलीज होगा अगला पार्ट, इस पर मई में फिक्की फ्रेम्स में अनिल कपूर ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार की इस वेब सीरीज के भाग 2 की रिलीज 30 जून की डेट सबके सामने रखी थी. फैंस इंतजार करते करते काफी परेशान हो गए थे. फैंस की नाराजगी और उन्हें खुश करने के लिए मेकर्स ने इसे आज यानी 29 जून को रिलीज करने का फैसला लिया.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

कैसी है The Night Manager 2
साल 2016 में अमेजन प्राइम वीडियो में Susanne Bier के निर्देशन में बनी The Night Manager वेब सीरीज को रिलीज किया गया था. इस सीरीज में टॉम हिडलेस्टन, ह्यूग लॉरी और ओलिविया कोलमैन जैसे बड़े एक्टर्स मौजूद थे. आपको बता दें कि ओलिविया ने इस सीरीज में अपनी परफॉर्मेंस के लिए गोल्डन ग्लोब खिताब भी जीता था. द नाइट मैनेजर के इंडियन वर्जन में उसी कहानी को रिट्रीट करके दिखाया गया है कि कैसे एक नौसेना से रिटायर्ड अधिकारी पूरे हथियारों की तस्करी करने वाले गिरोह का सफाया करता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement