Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक्ट्रेस कादंबरी जेठवानी को सीनियर ऑफिसर्स ने किया परेशान, 3 IPS हुए सस्पेंड

एक्ट्रेस और मॉडल कादंबरी जेठवानी (Kadambari Jethwani) ने तीन अधिकारियों पर परेशान करने का आरोप लगाया है, जिसके बाद उन तीनों आईपीएस ऑफिसर्स को सस्पेंड कर दिया गया है.

Latest News
एक्ट्रेस कादंबरी जेठवानी को सीनियर ऑफिसर्स ने किया परेशान, 3 IPS हुए सस्पेंड

kadambari jethwani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

एक्ट्रेस और मॉडल कादंबरी जेठवानी (Kadambari Jethwani) इन दिनों चर्चा में है. दरअसल, 3 सीनियर आईपीएस ऑफिसर पर एक्ट्रेस को परेशान करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद आंध्र प्रदेश सरकार ने रविवार को तीनों सीनियर आईपीएस ऑफिसर्स को सस्पेंड कर दिया गया है, जिसमें से एक डीजी रैंक के अधिकारी भी शामिल हैं. तो चलिए एक नजर डालते हैं इस पूरे मामले पर.

दरअसल, एक्ट्रेस कादंबरी जेठवानी को बिना सही जांच के जल्दबाजी में गिरफ्तार किया गया था और इन तीन अधिकारियों पर उन्हें परेशान करने का आरोप भी लगा था. इस पूरे मामले में सरकारी आदेश के अनुसार पूर्व खुफिया प्रमुख पी. सीताराम अंजनेयुलु(महानिदेशक रैंक), विजयवाड़ा के पूर्व पुलिस आयुक्त कांथी राणा टाटा(महानिरीक्षक रैंक) और तत्कालीन पुलिस उपायुक्त (विजयवाड़ा) विशाल गुन्नी (पुलिस अधीक्षक रैंक) के खिलाफ कार्रवाई हुई है. इन सभी अधिकारियों पर एक्ट्रेस को परेशान करने का खुलासा हुआ है, जिसके बाद इन अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें- थिएटर में नहीं देख पाए Thangalaan, तो अब जानें कब और किस ओटीटी पर देगी दस्तक

कादंबरी ने लगाया परेशान करने का आरोप

एक्ट्रेस ने इस पूरी घटना का खुलासा करते हुए बताया कि पिछली सरकार के दौरान पुलिस ऑफिसर्स ने उन्हें धमकी दी थी और कहा था कि अगर उन्होंने मुंबई में निगम के टॉप ऑफिसर्स दर्ज मामला को वापस नहीं लिया तो इसका बुरा नतीजा देखने को मिलेगा. बता दें कि इस साल की शुरुआत में शिकायत के आधार पर वाईएसआर कांग्रेस सरकार के दौरान पार्टी के एक नेता को गिरफ्तार किया गया था, जिसमें एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी का आरोप लगा था. जिसके बाद खुफिया प्रमुख ने दो अधिकारियों को एक्ट्रेस को गिरफ्तार करने का आदेश दिया था. हालांकि तब तक एक्ट्रेस पर किसी भी प्रकार का मामला दर्ज नहीं हुआ था.

यह भी पढ़ें- बेटी को लेकर घर रवाना हुईं Deepika Padukone, फैंस को नहीं मिली झलक

एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज हुआ था झूठा मामला

वहीं, सरकारी आदेश के अनुसार एक्ट्रेस के खिलाफ FIR फरवरी में सुबह 6.30 बजे हुई थी, लेकिन अंजनेयुलु ने एक्ट्रेस के खिलाफ FIR दर्ज होने से पहले यानी कि 31 जनवरी को उन्हें गिरफ्तार करने का कांथी राणा टाटा और विशाल मुन्नी को आदेश दिया था. जिसके बाद हाल ही में कादंबरी जेठवानी ने पुलिस में इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज करवाई है. जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके खिलाफ झूठा मामला दर्ज किया और उन्हें परेशान किया गया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement