Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Indian 2 का इंतजार हुआ खत्म, Kamal Haasan ने नए लुक के साथ शेयर कर दी रिलीज डेट

Kamal Haasan की मोस्ट अवेटेड फिल्म Indian 2 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. एक्टर ने पोस्टर शेयर कर नया लुक भी शेयर किया है.

Latest News
Indian 2 का इंतजार हुआ खत्म, Kamal Haasan ने नए लुक के साथ शेयर कर दी रिलीज डेट

Indian 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) को फैंस बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्टर इस साल अपनी फिल्म इंडियन 2 (Indian 2) से धमाका करने वाले हैं. फैंस उनकी इस फिल्म की हर एक अपडेट को लेकर बेसब्री से इंतजार करते हैं. इसी बीच एक्टर ने इसकी रिलीज को लेकर बड़ा अपडेट (Kamal Haasan film Indian 2 release) शेयर किया है. एक नया पोस्टर शेयर कर कमल हासन ने फैंस को बता दिया है कि फिल्म (Indian 2 update) कब दस्तक देगी.

कमल हासन इंडियन 2 से सेनापति के रूप में वापसी कर रहे हैं. इंडियन की इस दूसरी किस्त को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. एक्टर ने हाल ही में रिलीज की तारीख के साथ फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया है. शंकर के निर्देशन में बनी  इंडियन 2 इस साल जून में रिलीज होगी. यहां देखें कमल हासन का ट्वीट. 

लायका प्रोडक्शन ने भी कमल हासन का एक पोस्टर साझा किया. इसमें एक्टर व्हाइट शर्ट और वेश्ती पहने खतरनाक लुक में नजर आए. फिल्म में कमल हासन के अलावा काजल अग्रवाल, सिद्धार्थ, बॉबी सिम्हा, समुथिरकानी और नेदुमुदी वेणु, रकुल प्रीत सिंह, प्रिया भवानी शंकर, गुलशन ग्रोवर लीड रोल में नजर आने वाले हैं.


ये भी पढ़ें: Indian 2 ही नहीं Netflix पर रिलीज होंगी साउथ की ये 7 एक्शन फिल्म


1996 में आया था पहला पार्ट

इंडियन 2 कमल हासन की इसी नाम की फेमस फिल्म का सीक्वल है. फिल्म की रिलीज में काफी देरी हो चुकी है. ऐसे में फैंस लंबे समय से इसका इंतजार कर रहे हैं. 1996 में फिल्म का पहला पार्ट रिलीज हुआ था.


ये भी पढ़ें: साउथ की इन 7 धांसू फिल्मों के सीक्वल बॉक्स ऑफिस पर खूब उड़ांएगे गर्दा


Indian की कहानी लोगों को खूब आई थी पसंद 

इसमें दिखा गया कि कैसे एक आदमी ब्रिटिश शासन के खिलाफ लड़ता है जिसे गिरफ्तार करके प्रताड़ित किया जाता है. फिर भारत की स्वतंत्रता के बाद, वो भ्रष्टाचार से लड़ने का प्रयास करता है पर इस बात से अनजान है कि उसका बेटा भी भ्रष्ट है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement