Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tunisha Sharma Death Case: शीजान खान ने जेल में मांगा घर का खाना, बोले 'नहीं कटवाऊंगा अपने बाल'

Sheezan Khan Demands in Jail: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए एक्टर शीजान खान ने अपने वकील के ज़रिए चार मांगें रखी हैं.

Tunisha Sharma Death Case: शीजान खान ने जेल में मांगा घर का खाना, बोले 'नहीं कटवाऊंगा अपने बाल'

Sheezan Khan and Tunisha Sharma (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी एक्स्ट्रेस तुनिषा शर्मा की आत्महत्या के केस (Tunisha Sharma Case) में एक्टर शीजान खान को न्यायिक हिरासत में लिया गया है. शीजान खान (Sheezan Khan) पर आरोप है कि उन्होंने तुनिषा को प्रताड़ित किया और आत्महत्या के लिए उकसाया. अब खबरें आ रही हैं कि शीजान खान ने कस्टडी में भी घर का खाना दिए जाने की मांग रखी है. साथ ही, शीजान ने यह भी कहा है कि वह अपने लंबे बाल नहीं कटवाएंगे.

मुंबई के वसई की एक स्थानीय अदालत में शीजान खान को शनिवार को पेश किया गया. कोर्ट ने शीजान को 24 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. अब शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने चार मांगें रखी हैं. पहली- शीजान को अस्थमा की समस्या है तो इनहेलर इस्तेमाल करने दिया जाए. दूसरी- कस्टडी के दौरान शीजान के परिवार वाले और वकील उनसे मिल सकें. तीसरी- शीजान को घर का खाना खाने की अनुमति दी जाए. चौथी- कस्टडी में रहने के दौरान शीजान के बाल न कटवाए जाएं. इसके अलावा, शीजान ने अपने वकील के जरिए मांग की है कि जेल में उनकी सुरक्षा सुनिश्चित की जाए.

यह भी पढ़ें- Sheezan Khan के व्हाट्सएप से खुली Tunisha Sharma की मौत की गुत्थी, पता चल गया क्यों लगाई फांसी

सुसाइड से 15 दिन पहले ही हुआ था ब्रेकअप
"अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल" टीवी सीरियल में काम कर चुके एक्टर शीजान खान और एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा रिलेशनशिप में थे. तुनिषा की आत्महत्या के बाद शीजान को गिरफ्तार किया गया. बताया गया है कि तुनिषा की आत्महत्या से दो हफ्ते पहले ही इन दोनों का ब्रेकअप हुआ था. इसके बाद तुनिषा के घर वालों ने शीजान के खिलाफ केस दर्ज करवाया था और मामले में जांच की मांग की थी.

यह भी पढ़ें- आरोपी शीजान को नहीं मिली राहत, वकील का दावा 'पुलिस के पास नहीं हैं सबूत'

तुनिषा के चाचा ने कहा है, "पुलिस कस्टडी में लिए जाने के बावजूद शीजान ने पुलिस को अपने ईमेल अकाउंट का पासवर्ड नहीं दिया है. वह जांच में सहयोग नहीं कर रहा है और कहा रहा है कि वह पासवर्ड भूल गया है." इस मामले में पुलिस अभी तक कुल 27 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है. पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच में कहा है कि शीजान की कई चैट सामने आई हैं जिनमें वह दूसरी लड़कियों से भी अफेयर कर रहा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement