Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ullu App की इस सीरीज में है Bold कंटेंट पर दे रही है बचकर रहने की वार्निंंग, जानें क्या है इस वेब सीरीज में

ओटीटी प्लेटफॉर्म Ullu एप पर एक सीरीज है जिसमें आपको बोल्ड कंटेट तो मिलेगा ही. साथ ही एक मेसेज भी मिलेगा जो आपको आगे के लिए सावधान कर सकता है.

Ullu App की इस सीरीज में है Bold कंटेंट पर दे रही है बचकर रहने की वार्निंंग, जानें क्या है इस वेब सीरीज में

Ullu App Web Series 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लॉकडाउन के दौरान लोगों के घर तक एंटरटेनमेंट पहुंचाने के लिए ओवर द टॉप यानी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स (OTT Platform) सामने आए. नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, ऑल्ट बालाजी, एमएक्स प्लेयर और डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म तेजी से उभरे. यहां पर ढेर सारी वेब सीरीज और फिल्मों को रिलीज किया गया. इसमें बोल्ड वेब सीरीज ने भी तेजी से अपनी जगह बनाई है. पहले बोल्ड फिर इरॉटिक और उसके बाद एडल्ट वेब सीरीज तक ओटीटी पर स्ट्रीम की जाने लगीं हैं. ऐसी ही एक सीरीज है जो है तो काफी बोल्ड पर एक काम की सीख दे जाती है जो शायद ही कम लोगों को समझ आए. 

हम बात कर रहे हैं उल्लू एप (Ullu App) की वेव सीरीज हॉटस्पॉट वीडियो कॉलिंग (Hotspot Video Calling) की. उल्लू एप की ये सीरीज है तो काफी बोल्ड पर इसे देखकर आप किसी परेशानी या स्कैनडल में फंसने से बच सकते हैं. इस सीरीज के 2 ही एपिसोड हैं पर इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक अंजान लड़की बाप बेटे को वीडियो कॉलिंग कर रिझाने की कोशिश करती है. दोनों बाप बेटे उनकी बातों में खो भी जाते हैं और होता वही है जिसका डर था. लड़की वीडियो कॉलिंग कर दोनों का एमएमएस बना लेती है और फिर उन्हें एक लड़का ब्लैकमेल करता है. वो लड़का उनकी वीडियो वायरल करने की बात कहता है और ऐसा ना करने के लिए मोटी रकम की डिमांड कर देता है.

ये भी पढ़ें: Ullu Web series की ये एक्ट्रेसेस जमकर देती हैं इंटीमेट सीन, रियल लाइफ Photos देख उड़ जाएंगे होश

हालांकि बाप की कोशिश रहती है कि वो लड़की और ब्लैकमेलर को जल्द से जल्द पकड़ ले तो वहीं इससे बेटा काफी हताश हो जाता है. ट्रेलर के आखिर में दिखाया गया है कि वो खुदखुदी करने की भी कोशिश करता है. हालांकि वो इसमें कितना सफल हो पाता है ये तो आपको इसके दोनों एपिसोड़ देखने के बाद ही पता चलेगा.

ये भी पढ़ें: Alt Balaji की इन 5 वेब सीरीज में पार की बोल्डनेस की हदें, भूलकर भी ना देखें परिवार के साथ

उल्‍लू ऐप की सीरीज 'हॉस्‍ट्सपॉट वीडियो कॉलिंग' में एडल्‍ट सीन्‍स हैं इसलिए इसे देखने के लिए आपकी उम्र 18+ होनी चाहिए. इस सीरीज के अलावा भी उल्लू एप पर काफी सीरीज ऐसी हैं जिन्हें आपको अकेले में ही देखना चाहिए. इनमें कविता भाभी, जूली, घपा घप, रिवाज, चरम सुख जैसी कई और सीरीज शामिल हैं.   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement