Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने एक बार फिर तोड़ी सारी हदें, बिना टॉप के आईं नजर, लोगों ने जमकर लगा दी क्लास

Urfi Javed हर बार कुछ ऐसा करती हैं जिससे वो सुर्खियों में आ जाती है. उनके बोल्ड आउटफिट हमेशा चर्चा में रहते हैं. हर बार की तरह इस बार भी उर्फी का एक ऐसा लुक सामने आया है जिसे देख लोग उन्हें काफी खरी खोटी सुना रहे हैं. इस बार उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं.

Urfi Javed ने एक बार फिर तोड़ी सारी हदें, बिना टॉप के आईं नजर, लोगों ने जमकर लगा दी क्लास

Urfi Javed : उर्फी जावेद 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed ) को सुर्खियों में बने रहने के लिए ज्यादा महनत नहीं करनी पड़ती है. बस कुछ अतरंगी से आउटफिट पहनने की जरूरत होती है और फिर हो जाती हैं ट्रोल और इसके साथ ही साथ फेमस भी. उर्फी ने आज टीवी शो और बिग बॉस ओटीटी से इतनी ज्यादा पॉप्युलैरिटी नहीं कमाई होगी जितनी अतरंगी ड्रेसेस पहनकर कमाई है. इस बार भी उन्होंने सारी हदें पार करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो बिना किसी भी टॉप के नजर आ रही हैं. यही नहीं उन्होंने अपनी पूरी बॉडी को रस्सी से लपेटा हुआ था. उनके इस वीडियो को देख लोग उन्हें काफी खरी खोटी सुना रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद जहां भी जाती हैं वो अपने लुक के चलते लाइमलाइट बटोर ही लेती हैं. वो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर भी अपने अतरंगी आउटफिट को फ्लॉन्ट करती रहती हैं. उर्फी अपने हील ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने सारी हदें पार कर दी हैं. वो वीडियो में बिना किसी टॉप के नजर आईं. इसके साथ ही उर्फी ने अपने पूरे शरीर पर रस्सी बांधी हुई थी. इस पूरे लुक को उन्होंने एक भारी से गले के हार से पूरा किया था. जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ लोग जमकर उन्हें खरी खोटी सुनाने लगे. उर्फी को अपने इस लुक को लेकर तारीफें कम लताड़ ज्यादा मिल रही है. 

ये भी पढ़ें: Urfi Javed Topless: एक्ट्रेस ने बिना कपड़ों के किया ये काम, Adult Video देख लोग बोले- हद पार कर दी

कई ट्रोल्स का कहना है कि उर्फी ने हर बार की तरह इस बार भी हद पार कर दी है. एक यूजर ने लिखा- फिर भी रणवीर सिंह से पीछे हो. दूसरे यूजर ने लिखा- यार इस को कोई कपड़े खरीदने के लिए पैसे दो यार, नहीं ये इंस्टाग्राम को पता नहीं कहा से कहा लेकर चली जायेगी. एक और यूजर ने लिखा- तुम मुसलमान के नाम पर धब्बा हो. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब उर्फी इस तरह से नजर आई हैं. 

ये भी पढ़े: Urfi Javed ने की खुदखुशी! इंटरनेट पर उड़ी फेक न्यूज को लेकर बोलीं- 'ये क्या हो रहा है'

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement