Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ब्लैक ड्रेस में लगीं ब्यूटी क्वीन, ग्लैमरस अवतार देख फिदा हुए फैंस

Urfi Javed का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो ब्लैक कलर की ड्रेस में पपराजी को पोज देती नजर आईं. वीडियो देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया है.

Urfi Javed ब्लैक ड्रेस में लगीं ब्यूटी क्वीन, ग्लैमरस अवतार देख फिदा हुए फैंस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उर्फी जावेद के अतरंगी अंदाज हमेशा ही उनके फैंस को हैरान कर देते हैं. वो हर बार अलग और अतरंगी ड्रेस में नजर आ जाती हैं. बीते दिनों मुंबई में भारी बारिश होने के बावजूद उर्फी जावेद ने अपने नए लुक से लोगों को दीवाना बना लिया था. फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आया है. एक तरफ जहां लोग उनके लुक और ड्रेस की तारीफ कर रहे हैं वहीं दूसरी और कुछ लोगों ने उनको ट्रोल भी कर दिया है. 

उर्फी का ब्लैक बोल्ड लुक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में उर्फी जावेद ने ब्लैक कलर का आउटफिट कैरी किया है. यह ब्लैक कलर का आउटफिट ऑफ शोल्डर है. इसके अलावा उन्होंने खुले बाल रखे हैं और उन्हें हल्का करली कर रखा है. ब्लैक ड्रेस के साथ मैचिंग ब्लैक पेंसिल हील्स भी पहनी हुई हैं. इसके अलावा उर्फी ने गोल्डन कलर में हार्ट शेप का पेंडेंट भी पहना है. इस वीडियो में वो पपराजी को पोज देती हुई नजर आईं. बारिश के बावजूद उर्फी ने जमकर अदाएं दिखाई हैं.

ये भी पढ़ें:-LGM Trailer: एमएस धोनी ने योगी बाबू को खिलाया केक कहा, 'तुम्हें CSK में लूंगा'

जमकर ट्रोल हुईं उर्फी जावेद

जहां एक ओर उर्फी जावेद का यह ब्लैक ब्यूटी लुक कई लोगों को पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ यूजर्स उनके इस वीडियो पर अपनी नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं. यूजर उनसे उनके लुक्स को लेकर सवाल कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:-आलिया भट्ट की हुई YRF स्पाई यूनिवर्स में एंट्री, जासूस बन दुश्मन के छुड़ाएंगी छक्के 

इंडस्ट्री ने भी माना उर्फी का जलवा है सबसे अलग

उर्फी जावेद का अतरंगी अंदाज अब तक तो सिर्फ फैंस के बीच में मशहूर था पर फिल्म इंडस्ट्री ने भी उनके लुक्स के जलवे को मान लिया है. आपको बता दें कि उन्हें हाल ही में उन्हें एक फिल्म के लिए भी अप्रोच किया गया है. ऐसा लग रहा है कि उनका यह अलग अंदाज फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को भी काफी पसंद आने लगा है. खबरों की मानें तो उर्फी आने वाली फिल्म LSD 2 में नजर आ सकती हैं. फिलहाल एक्ट्रेस ने इस मामले पर कुछ नहीं कहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement