Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Armaan Malik: दो बीवियों के प्रेग्नेंट होने के बाद यूट्यूबर ने रचाई 'तीसरी शादी', Video शेयर कर बोले 'शॉक मत होइए'

फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि अरमान ने तीसरी शादी कर ली है.

Latest News
Armaan Malik: दो बीवियों के प्रेग्नेंट होने के बाद यूट्यूबर ने रचाई 'तीसरी शादी', Video शेयर कर बोले 'शॉक मत होइए'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. अरमान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक साथ कई फोटोज शेयर की थीं. इन फोटोज में यूट्यूबर की दोनों पत्नियां कृतिका मलिक (Kritika Malik) और पायल मलिक (Payal Malik) अपना-अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं. फिर क्या था, पहले तो कुछ लोग इसी बात से हैरान रह गए कि अरमान ने दो-दो शादियां की हैं, वहीं जो लोग इस बारे में पहले से ही जानते थे, उन्हें इस बात से शॉक लगा कि आखिर उनकी दोनों बीवियां एक साथ कैसे प्रेग्नेंट हो गईं? देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि खुद अरमान मलिक, कृतिका मलिक और पायल मलिक को अपने बचाव में सामने आना पड़ा. ये मामला अभी पूरी तरह से सिमटा भी था कि अब यूट्यूबर की तीसरी शादी को लेकर खबरें आने लगी हैं. 

अरमान मलिक ने कर ली तीसरी शादी?
अरमान मलिक के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया एक व्लॉग इस वक्त हर ओर चर्चा का विषय बना हुआ है. हाल ही में शेयर किए गए इस वीडियो के डिसक्रिप्शन में लिखा है, 'तीसरी वाइफ बोलेगी दुनिया'. फिर क्या था, इस डिसक्रिप्शन को पढ़ने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स की आंखें फटी की फटी रह गईं. इसके अलावा अरमान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें वे एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं. ऐसे में हर किसी के मन में एक ही सवाल था कि क्या अरमान मलिक अब तीसरी शादी करने वाले हैं? 

यह भी पढ़ें- Armaan Malik की दूसरी पत्नी Kritika Malik ने खोला प्रेग्नेंसी का राज, बताई 4 मिसकैरेज की दर्दनाक कहानी

आपको बता दें कि इस सवाल का जबाव अरमान के उसी व्लॉग में छिपा था. यूट्यूबर ने दो-दो पत्नियां होने के बाद तीसरी शादी जरूर की है लेकिन पहली दो शादियों की तरह उनकी ये शादी असली नहीं है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, ये व्लॉग अरमान के लेटेस्ट सॉन्ग 'कुछ रातें' की शूटिंग के दौरान का है. गाने में यूट्यूबर के साथ मिस्ट्री गर्ल और एक्ट्रेस तान्या भी लीड़ रोल में नजर आई हैं. व्लॉग के अंदर तान्या पीली साड़ी और लाल चूड़ा पहने कैमरे के सामने आकर कहती हैं, 'हमारी शादी हुई है, म्यूजिक वीडियो में.' तान्या की इस बात को सुनने के बाद अरमान मलिक भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. वे कहते हैं,  'शॉक मत होइए. इस म्यूजिक वीडियो को जरूर देखें.'

यह भी पढ़ें- Armaan Malik: एक साथ कैसे प्रेग्नेंट हुईं फेमस यूट्यूबर की दोनों पत्नियां, ट्रोलिंग के बाद खुद बताई सच्चाई

बता दें कि अरमान ने साल 2011 में पायल के साथ शादी की थी. हालांकि, इसके करीब 7 साल बाद ही 2018 में वे पायल की बेस्ट फ्रेंड कृतिका के साथ शादी के बंधन में बंध गए. मामले को लेकर पायल मलिक ने अपने एक वीडियो में खुलासा करते हुए बताया था कि जिस समय उन्हें कृतिका और अरमान के रिश्ते के बारे में पता चला था, वह उसी समय उन्हें छोड़कर अपने माइके चली गई थीं. हालांकि, फिर वे ज्यादा समय तक अरमान से दूर नहीं रह सकीं और बाद में उन्होंने कृतिका को भी अपना लिया. आज तीनों हंसी खुशी साथ रहते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement