Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Armaan Malik की दोनों प्रेग्नेंट बीवियों में से किसकी पहले होगी डिलिवरी? Payal ने किया खुलासा

Youtuber Armaan Malik की दोनों प्रेग्नेंट बीवियां डिलिवरी की तैयारी रही हैं. इस बीच Payal और Kritika ने वीडियो शेयर कर एक बड़ा अपडेट शेयर किया है.

Armaan Malik की दोनों प्रेग्नेंट बीवियों में से किसकी पहले होगी डिलिवरी? Payal ने किया खुलासा

Youtuber Armaan Malik Wife Payal And Kritika: यूट्यूबर अरमान मलिक की बीवियां पायल और कृतिका

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूट्यूबर अरमान मलिक (Youtuber Armaan Malik) की दोनों बीवियां पायल मलिक (Payal Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) इन दिनों प्रेग्नेंसी (Pregnancy) पीरियड इंजॉय कर रही हैं. दोनों एक साथ प्रेग्नेंट हुई थीं और अब उनका नौंवा महीना चल रहा है. ऐसे में अरमान के घर में पायल और कृतिका की डिलिवरी की तैयारी शुरू हो गई है. वहीं, इस दौरान ये पूरा परिवार सोशल मीडिया पर पल- पल की अपडेट्स शेयर कर रहा है. हाल ही में पायल और कृतिका की डिलिवरी को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है, जो उन्होंने खुद अपने लेटेस्ट व्लॉग (Youtube Vlog) में शेयर की है.

दरअसल, हाल ही में अरमान मलिक के यूट्यूब अकाउंट पर एक व्लॉग शेयर किया गया है, जिसमें दिख रहा है कि पायल और कृतिका अपने रेग्युलर चेकअप के लिए अस्पताल गई हैं. यहां पर पता चलता है कि पायल को हीमोग्लोबिन की कमी है लेकिन बाकी सब नॉर्मल है. वहीं, अस्पताल से लौटते वक्त कृतिका बताती हैं कि डॉक्टर ने उनकी डिलिवरी डेट आगे बढ़ा दी है ताकि बच्चे की ग्रोथ और अच्छे से हो सके. ऐसे में घरवालों को लग रहा है कि पायल की डिलिवरी पहले हो सकती है. यहां देखें वायरल हो रहा अरमान मलिक का नया व्लॉग-

ये भी पढ़ें- Armaan Malik के परिवार को लगा झटका, पहली पत्नी की ब्लड रिपोर्ट ने किया परेशान, लोगों ने मांगी दुआएं

इस वीडियो में पायल प्रेग्नेंसी का दर्द बयां करते हुए रोती नजर आ रही हैं. वो रोकर बता रही हैं कि किस तरह उन्हें बढ़े हुए वजन के कारण शारीरिक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. इस पर कृतिका भी पायल को चुप कराते हुए कहती हैं कि उन्हें भी बहुत परेशान हो रही है. पायल को पेट में एक साइड पर दर्द उठ रहा है और व्लॉग में कृतिका, पायल को डॉक्टर के पास फिर से ले जाने की तैयारी कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Armaan Malik की दोनों प्रेग्नेंट बीवियों का हुआ 'बहुत बड़ा' एक्सीडेंट, पायल और कृतिका का ऐसा हुआ हाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement